बारात में जमकर नाचने लगा बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट, नगाड़ा बजते ही यूं मचाई धूम- देखें Video

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) में अपने डोले-शोले और दिमागी चाल से हैप्पी क्लब के सदस्यों को तितर-बितर करने वाले पूर्व कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) का नया वीडियो सामने आया है.

बारात में जमकर नाचने लगा बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट, नगाड़ा बजते ही यूं मचाई धूम- देखें Video

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) में शिवाशीष मिश्रा (Shivasheesh Mishra)

खास बातें

  • बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट ने मचाया धमाल
  • बारात में कुछ यूं नाचने लगे शिवाशीष
  • वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) में अपने डोले-शोले और दिमागी चाल से हैप्पी क्लब के सदस्यों को तितर-बितर करने वाले पूर्व कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) का नया वीडियो सामने आया है. शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) अपने दमदार बॉडी के लिए भी पहचाने जाते हैं. शिवाशीष को बिग बॉस में मस्ती भरे अंदाज में भी देखा गया है. ऐसे में जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो कोई आश्चर्य नहीं हुआ. शिवाशीष किसी शादी में मदमस्त होकर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दिए. बारात में यूं नाचते हुए देख फैन्स ने भी खूब तारीफ की. शिवाशीष मिश्रा  (Shivashish Mishra) ने अपने इस वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपनी अदाओं से फिर मचाई धूम, वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivashish Mishra (@shivashish_official) on

 

शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) ने इस वीडियो में ब्लैक हाफ शर्ट और ब्राउन पैंट पहन रखा है. नगाड़े के धुन पर जिस रफ्तार से शिवाशीष नाच रहे हैं वह देखने लायक है. शिवाशीष ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया, 'जब बजे ढोल और ताशे, तो हम खुल के नाचे.. चटपटे हैं पानी पताशे, मत किया करो इतने नशे...'. इसे करीब 28 हजार बार देखा जा चुका है. इंस्टा पर करीब 1 लाख फॉलोअर्स हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर कोई न कोई वीडियो या फोटो पोस्ट करते रहते हैं, जिसे लोग जरूर देखना चाहते हैं.

जब कॉमेडियन भारती सिंह के पीछे पड़ गया डॉग, कर डाला कुछ ऐसा हाल- देखें video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivashish Mishra (@shivashish_official) on

 

बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) में जसलीन की शिवाशीष के साथ दोस्ती बढ़ गई थी, और जसलीन उनसे अपनी दिल की बातें खुलकर की थी. हालांकि जसलीन और शिवाशीष की बातचीत के कई वीडियो सामने आया थे, जब दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में थे. फिलहाल दोनों अब एक साथ सोशल मीडिया पर देखें जाते हैं. साथ ही कई तस्वीरें भी एक साथ आती रहते हैं. शिवाशीष और जसलीन के बीच बॉडिंग काफी अच्छी हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...