NDTV Khabar

क्रिकेटर श्रीसंत ने दी 'बिग बॉस' छोड़ने की धमकी, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' को अभी दो दिन ही गुजरे हैं लेकिन ड्रामा शुरू हो गया है. आज पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत क्रिकेट के मैदान की तरह यहां भी गर्म तेवर अपनाते नजर आएंगे और काफी हंगामा होता नजर आएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर श्रीसंत ने दी 'बिग बॉस' छोड़ने की धमकी, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

Bigg Boss 12: बिग बॉस में क्रिकेटर श्रीसंत का धमाल

खास बातें

  1. बिग बॉस में श्रीसंत का हंगामा
  2. शो छोड़ने के लिए हुए तैयार
  3. खान सिस्टर्स से हुई लड़ाई
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' को अभी दो दिन ही गुजरे हैं लेकिन ड्रामा शुरू हो गया. खान सिस्टर्स लड़ने के बहाने ढूंढ रही हैं तो अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बहुत सधे हुए ढंग से आगे बढ़ रहे हैं. उधर, दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) बिग बॉस (Bigg Boss) केे घर में  सबको एंटरटेन करने के साथ ही अपने देसी अंदाज से दूसरे सदस्यों को उलझा भी रहे हैं. लेकिन पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sree Santh) क्रिकेट के मैदान की तरह यहां भी गर्म तेवर अपनाते नजर आ रहे हैं, और बिग बॉस टास्क के दौरान वह अपनी बात पर अड़े रहे जिस वजह से बिग बॉस को टास्क को बीच में ही रद्द करना पड़ा.

Bigg Boss 12 Day 1: अनूप जलोटा को इस कंटेस्टेंट ने बताया 'बूढ़ा' तो जसलीन ने यूं दिया जवाब- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुंबई में आई बाढ़ तो गणपति के साथ यूं हुई डॉक्टर हाथी की एंट्री

श्रीसंत को टास्क के दौरान शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल को खुद से कमजोर सिद्ध करना था. इस टास्क के लिए जज के तौर पर बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे और टीवी एक्टर करण पटेल आए थे. लेकिन श्रीसंत कहते हैं कि उन्हें उनमें कोई कमी नहीं लगती है. श्रीसंत को पांच मिनट का समय दिया जाता है लेकिन वे अपनी बात पर अड़े रहते हैं और कहते हैं कि जब वे दो दिन में उनकी कोई कमी नहीं देख सके तो पांच मिनट में क्या निकालेंगे. इस तरह बिग बॉस को गुस्सा आ जाता है और वे इस टास्क को कैंसल कर देते हैं. इस तरह सबकी मेहनत पर पानी फिर जाता है.


नूतन की पोती को लॉन्च करने जा रहे सलमान खान, देखें प्रनूतन की 10 ग्लैमरस तस्वीरें...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS SEASON 12(@biggboss12offl) on

 
अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'अंखिये से गोली मारब' ने मचाया धमाल, 2 लाख बार देखा गया Video
टिप्पणियां

खान सिस्टर्स की सोमी खान के साथ भी उनकी कहा-सुनी हो जाती है. ये गर्मागर्मी टास्क को लेकर होती है और घर के अन्य सदस्य श्रीसंत को शांत करते हैं. गुस्से में आकर श्रीसंत शो छोड़ने का फैसला लेते हैं. करणवीर बोहरा उन्हें शांत करते हैं. जब श्रीसंत को इस मामले के दोनों पक्ष दिखाए जाते हैं तो वे अपनी गलती समझ जाते हैं और खान सिस्टर्स से माफी मांग लेते हैं. बेशक घर में माहौल काफी संगीन हो गया था, लेकिन दीपक ने सबको हंसाने का काम किया, और माहौल को हल्का बनाया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement