Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत को गुदगुदी करने लगीं दीपिका कक्कड़, Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का सफर अपने अंतिम चरण में है. अब घर में श्रीसंत (Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar), रोमिल चौधरी, सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और सोमी खान फिनाले के लिए मुकाबला कर रहे हैं.

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत को गुदगुदी करने लगीं दीपिका कक्कड़, Video हुआ वायरल

Bigg Boss 12: श्रीसंत (Sreesanth) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की बॉन्डिंग हुई सुपरहिट

खास बातें

  • 'बिग बॉस 12' का वीडियो हुआ वायरल
  • श्रीसंत और दीपिका की अनोखी बॉन्डिंग
  • दीपिका को बहन मानते हैं श्रीसंत
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का सफर अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है, और अब घर में श्रीसंत (Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar), रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary), सुरभि राणा (Surbhi Rana), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और सोमी खान (Somi Khan) ही फिनाले के लिए मुकाबला कर रहे हैं. लेकिन आखिरी हफ्ता आते-आते जहां रोमिल, सोमी, सुरभि और करणवीर जैसे प्लेयर बहुत ही बोरिंग गेम पर उतारू हो गए हैं, वहीं दीपक ठाकुर बहुत ही ज्यादा लाउड हो गए हैं. लेकिन श्रीसंत (Sreesanth) ने जिस तरह के तेवर शुरू में अपनाए थे, वैसे ही अब भी बरकरार हैं. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) ने दीपिका कक्कड़ को बहन माना है, और दोनों का एक बहुत ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoika_Asra (@shoaib__dipika) on

The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा ने खोला राज, बताया- 'कहां थे एक साल तक कपिल शर्मा..' देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों श्रीसंत (Sreesanth) और दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. श्रीसंत ने दीपिका को बहन माना है, और वे इस रिश्ते को पूरी शिद्दत के साथ निभा रहे हैं. दीपिका और श्रीसंत को कभी आपस में लड़ते देखा जा सकता है तो कभी मस्ती करते हुए. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के फैन श्रीसंत (Sreesanth) और दीपिका कक्कड़ (Deepika kakar) की इस बॉन्डिंग को पसंद कर रहे हैं. श्रीसंत अब भी गेम में मसाला डाले हुए हैं, और उनका अंदाज सबको पसंद भी आ रहा है.

सपना चौधरी ने किया ऐसा धांसू डांस, हैरान रह गए पंजाबी सिंगर- देखें वायरल Video

2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' का कहर बरकरार, कमा डाले 700 करोड़ रुपए

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' खत्म होने में दो हफ्ते रह गए हैं और सलमान खान भी घर के सदस्यों को इशारा दे चुके हैं कि वे अपनी इमेज पर काम करना शुरू कर दें. सुरभि राणा तो एकदम खामोश हो गई हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें कोई इशारा मिल गया है. रोमिल चौधरी खुद को विजेता मानकर बैठे हैं. हो सकता है, इस बात की जानकारी उन्हें पहले से हो.

दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने फिर लगाई PM मोदी से गुहार, बोलीं- आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं, और...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khatron Ke Khiladi (@khatron_ke_khiladi__9) on

वहीं, करणवीर तो बिना कुछ किए घर में इतना समय निकाल ही चुके हैं, और सोमी खान सिर्फ रिश्तों के दम पर ही खुद को शो में बचाए हुए हैं. इस तरह बिग बॉस 12 का अंत आते-आते यह बहुत ही बोरिंग हो गया है, और टीआरपी में भी बहुत कोई चमत्कार नहीं कर पा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...