NDTV Khabar

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने हरभजन सिंह के 'थप्पड़ कांड' का किया खुलासा, बोले- 'मैं चाहता तो उनको वहीं...' देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत ने साल 2008 में आईपीएल के दौरान स्पिनर हरभजन सिंह संग हुए थप्पड़ कांड के बारे में खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: श्रीसंत ने हरभजन सिंह के 'थप्पड़ कांड' का किया खुलासा, बोले- 'मैं चाहता तो उनको वहीं...' देखें Video

बिग बॉस 12 के घर में श्रीसंत से सवाल करती हुईं सुरभी राणा

खास बातें

  1. सुरभी राणा बनीं रिपोर्टर
  2. श्रीसंत ने किया खुलासा
  3. थप्पड़ कांड के बारे में बताया
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत ने साल 2008 में आईपीएल के दौरान स्पिनर हरभजन सिंह संग हुए थप्पड़ कांड के बारे में खुलासा किया है. बिग बॉस के घर में इन दिनों मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक श्रीसंत का भी नाम आता है. वह अपने इमोशनल कार्ड व माइंड गेम के लिए पहचाने जा रहे हैं. इस हफ्ते होने वाले कैप्टनसी टास्क के दौरान घर की सदस्य सुरभी राणा संवाददाता बनकर अन्य कंटेस्टेंट से ब्रेकिंग न्यूज निकलवाने की कोशिश की. सुरभी राणा ने अपना काम करते हुए श्रीसंत से ऐसी बात निकलवा दी, जिसके बारे में सभी जानना चाहते थे. हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ विवाद के बारे में श्रीसंत ने पूरी तरह से क्लीयर बात बताई.

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर लगा दी आग, 'किरिया खा के कहिले' के Video ने मचाया कोहराम


सुरभी राणा ने श्रीसंत से सवाल पूछा, ''वो जो थप्पड़ वाली घटना हुई थी, तो उसमें सच में हुआ क्या था?' इस सवाल पर श्रीसंत ने जवाब दिया, 'मैं हमेशा भरोसा करता हूं कि अगर कुछ करना है तो अपने मेहनत, भगवान की कृपा और माता-पिता के आशीर्वाद से किया जा सकता है. बहुत लोगों को पता नहीं... मैं सबका मुंह बंद करना चाहता हूं. मैं इस बिग बॉस हाउस की अपॉर्च्युनिटी यूज करना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि यह हाई टाइम है जब मुझे सच बोलना ही पड़ेगा.''

Zero Video: शाहरुख खान ने पेश की बऊआ की धमाकेदार झलक, बोले- हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी...

टिप्पणियां

 


श्रीसंत ने आगे कहा, ''मुझे अभी भी याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस वर्सेज किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया. मैं बेहद ज्यादा एग्रेसिव हो गया था. मैच के बाद यह खत्म हो गया. सच में क्या हुआ जो वीडियो में नहीं देखा होगा मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने कहा हार्ड लक भज्जी... तो उन्होंने मेरे ऊपर बाए हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा. अगर मैं चाहता तो उनको वहीं दबा देता. अगर ये आदमी पूरे गुस्से में ऐसा हरकत कर सकता है तो आप क्या करेंगे. इस वजह से उस समय मैं हेल्पलेस था. उस हेल्पलेस में मैं रोया.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement