NDTV Khabar

Bigg Boss 12: बिग बॉस में रोहित सुचांती ने श्रीसंत से की बेहूदगी, पिटाई करने पर उतारू हुए पूर्व क्रिकेटर

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) का गुस्सा काबू ही नहीं हो रहा है. श्रीसंत शुरू से लेकर अभी तक अपने तेवरों की वजह से खूब सुर्खियां लूट रहे हैं. लेकिन इस बार बात बहुत आगे पहुंच गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: बिग बॉस में रोहित सुचांती ने श्रीसंत से की बेहूदगी, पिटाई करने पर उतारू हुए पूर्व क्रिकेटर

Bigg Boss 12: रोहित सुचांती ने भड़काया श्रीसंत का गुस्सा

खास बातें

  1. श्रीसंत को फिर आया गुस्सा
  2. रोहित सुचांती ने किया आपे से बाहर
  3. क्या अब रोहित की खैर नहीं?
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) का गुस्सा काबू ही नहीं हो रहा है. श्रीसंत शुरू से लेकर अभी तक अपने तेवरों की वजह से खूब सुर्खियां लूट रहे हैं. श्रीसंत शुरू से ही 'बिग बॉस' हाउस में अकेले खेल रहे हैं और वे किसी से भी पंगा लेने से चूकते नहीं हैं. श्रीसंत कई मौकों पर घर से भागने की कोशिश भी कर चुके हैं लेकिन हर बार श्रीसंत (Sreesanth) को साथी समझा ही लेते हैं. खास यह है कि सुल्तानी अखाड़ा में अभी तक श्रीसंत से कोई भी जीत नहीं सका है.  लेकिन आज के एपिसोड में श्रीसंत (Sreesanth) कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जैसा उन्हें पहले नहीं देखा गया है.

आम्रपाली दुबे अब ठुमकों से ही नहीं अपनी आवाज से भी करेंगी घायल, 'पगला दीवाना' के Video ने उड़ाया गरदा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on


आलोक नाथ के खिलाफ विनता नंदा की शिकायत पर दर्ज हुई FIR, लगाया रेप का आरोप

'बिग बॉस' हाउस में इन दिनों लग्जरी बजट टास्क चल रहा है, और इसी टास्क के जरिये अगले कप्तान के दावेदारों का भी खुलासा होगा. इस टास्क में ब्लू और रेड टीम के बीच मुकाबला है. लेकिन ब्लू टीम से रोहित इस टास्क में उतरते हैं तो वह रेड टीम के साथ मिल जाते हैं. इससे उनकी टीम के साथ श्रीसंत, जसलीन, दीपिका और मेघा गुस्सा हो जाते हैं. रोहित टास्क के दौरान मेघा के बारे में बहुत ही गलत बातें करते हैं और अपनी लिमिट क्रॉस कर जाते हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की Photo ने मचाई धूम, 'मस्तानी' बन यूं नाचीं दुल्हन
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on


रणवीर-दीपिका ने शेयर की सिंधी रीति-रिवाज से हुई शादी की 5 तस्वीरें, इंटरनेट पर Viral
टिप्पणियां

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में  श्रीसंत (Sreesanth) एक बार फिर बेकाबू हो जाएंगे. लेकिन श्रीसंत उस समय अपना आपा खोएंगे जब रोहित उनके नाम को बिगाड़ेंगे. रोहित कहते हैं कि वे श्रीसंत नहीं हैं बल्कि फ्लिपशांत हैं. इस पर श्रीसंत आपे से बाहर हो जाते हैं और वह अपना माइक उतारकर सांप के मुंह में उतर जाते हैं. उनका उद्देश्य राहुल को सबक सिखाना है. हालांकि रोहित ने घर में घुसते ही श्रीसंत से पंगा लिया था, लेकिन अगले ही पल नॉमिनेशन से बचने के लिए उनका खुशामद करते नजर आए थे. यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीसंत के इन तेवरों को घर के सदस्य किस तरह संभालते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement