NDTV Khabar

Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने कहा, करणवीर हैं 'बिग बॉस 12' जीतने के हकदार, श्रीसंत के बारे में कही यह बात

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही दिन बचा है. ऐसे में सभी अपने-अपने कंटेस्टेंट की जीत का अनुमान लगा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने कहा, करणवीर हैं 'बिग बॉस 12' जीतने के हकदार, श्रीसंत के बारे में कही यह बात

Bigg Boss 12: सुरभि राणा (Sarbhi Rana).

खास बातें

  1. करणवीर को विजेता देखना चाहती हैं सुरभि
  2. बिग बॉस 12 से हो चुकी हैं बाहर
  3. रविवार को है बिग बॉस 12 का फाइनल
मुंबई:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही दिन बचा है. ऐसे में सभी अपने-अपने कंटेस्टेंट की जीत का अनुमान लगा रहे हैं. फिनाले से कुछ दिन पहले ही घर से बाहर हुईं प्रतिभागी सुरभि राणा (Surabhi Rana) का कहना है कि वह किसी और को शो की विजेता बनते नहीं देख सकती हैं. उनकी नजर में वही शो की असली विजेता हैं. सुरभि ने कहा, "मैंने शुरू से ही बहुत अच्छा परफॉर्म किया. मैं मानती थी कि शो को मैं ही जीतूंगी. अब मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं, इसलिए किसी और को यह ट्रॉफी उठाते नहीं देख सकती." सुरभि राणा को ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन वो घर से बाहर हो गईं. ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के फिनाले में श्रीसंत, रोमिल, दीपक, दीपिका और करणवीर में पहुंचे हैं.

Bigg Boss 12: सुरभि राणा का बिग बॉस में सफर हुआ खत्म, श्रीसंत, दीपिका, करणवीर, दीपक और रोमिल फाइनल में


‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले की दौड़ में अब सुरभि राणा (Surabhi Rana) नहीं हैं, इसलिए वह चाहती हैं कि अभिनेता करणवीर बोहरा विजेता बनकर बाहर निकलें. उन्होंने कहा, "करणवीर मेरे काफी करीबी दोस्त हैं. मेरे बाहर होने के बाद अगर कोई जीत का हकदार है तो वह केवी ही है. वह एक अच्छा इंसान है." 26 साल की सुरभि शो में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली पहली प्रतिभागी हैं. शो में प्रवेश करने के बाद से पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत के साथ उनके झगड़े को लेकर हमेशा उनकी आलोचना होती थी. 

Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने फिर बदला रंग, श्रीसंत से बोलीं- 'थोबड़े के साथ दिमाग का भी मेकअप होता तो...'; देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' से बाहर हो चुकीं सुरभी राणा (Surabhi Rana) ने श्रीसंत के बारे में कहा, "एक क्रिकेट प्रशंसक होने के नाते, मैं बचपन से ही श्रीसंत की फैन हूं. मैं उनका सम्मान करती हूं. लेकिन घर में उनके साथ अच्छे से नहीं रह सकी. हम दोनों के विचार अलग हैं. अगर मेरी आंखों के सामने कुछ होता है तो मैं इसके खिलाफ आवाज उठाऊंगी और यही चीज बिग बॉस में भी था."

Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर, रोहित की इस हरकत को सलमान खान ने बताया 'घिनौनी, वाहियात'- देखें Video

टिप्पणियां

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का फिनाले रविवार को होना है. इनमें करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत विजेता की दौड़ में शामिल हैं.

(इनपुट एजेंसी से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement