NDTV Khabar

Bigg Boss 12: सुरभि राणा का बिग बॉस में सफर हुआ खत्म, श्रीसंत, दीपिका, करणवीर, दीपक और रोमिल फाइनल में

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के पांच फाइनलिस्ट तय हो गए हैं, और सुरभि राणा का बिग बॉस में सफर खत्म हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: सुरभि राणा का बिग बॉस में सफर हुआ खत्म, श्रीसंत, दीपिका, करणवीर, दीपक और रोमिल फाइनल में

Surbhi Rana: सुरभि राणा हुई बिग बॉस से बाहर..

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के पांच फाइनलिस्ट तय हो गए हैं, और सुरभि राणा का बिग बॉस में सफर खत्म हो गया है. सुरभि राणा (Surbhi Rana) ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी, और वे रोमिल चौधरी के साथ घर में आई थीं. सुरभि राणा ने घर में आते ही धमाल काट दिया था, और अपनी बहुत ही नेगेटिव इमेज भी बनाई थी. लेकिन सुरभि राणा घर में पांच बार कप्तान बनी थीं. सुरभि राणा की श्रीसंत के जमकर फाइट हुई थी, और दोनों ने एक दूसरे को कई बार अपशब्द भी कहे थे. लेकिन आज 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' मिडवीक एविक्शन में सुरभि राणा का घर में सफर समाप्त हो गया. 

 


 

Bigg Boss 12: सोमी खान ने घर से निकलते ही रोमिल चौधरी को किया इग्नोर, बताया कौन जीत सकता है खिताब

 

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सुरभि राणा अपने आक्रामक वजह से ही सुर्खियों में रहीं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से वे बहुत ही शांत तेवर अपनाए हुए हैं. श्रीसंत उनके इस शांत तेवरों को लेकर भी उन्हें निशाने पर ले चुके हैं. सुरभि ने घर के सदस्यों को उकसाने का भी बहुत काम किया और हर टास्क में वे बहुत आक्रामक हो जाती थीं. आखिरकार आज उनका बिग बॉस हाउस में सफर खत्म हो गया और उनके लिए ये किसी झटक से कम नहीं है.

 

 

टिप्पणियां

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में अब सुरभि राणा के जाने से सिर्फ पांच फाइनलिस्ट ही बचे हैं. अब मुकाबला दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा और श्रीसंत के बीच है. इस तरह अब खेल और भी रोचक हो गया है, लेकिन श्रीसंत की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है और अब उनकी जीत की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं. लेकिन सुरभि राणा का सफर खत्म होने से यह बात साबित हो गई है कि घर में आक्रामक तेवर उनके लिए महंगे पड़े और श्रीसंत के कई बार मदद करने के बाद भी उनका रवैया सही नहीं रहा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement