Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में सच का आइना लेकर पहुंचे 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता, श्रीसंत को यूं चेताया

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) को थोड़ा और भी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए पिछले साल के मास्टरमाइंड प्लेयर कहलाने वाले पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता घर में एंट्री लेने वाले हैं.

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में सच का आइना लेकर पहुंचे 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता, श्रीसंत को यूं चेताया

Bigg Boss के घर में एंट्री लेंगे मास्टरमाइंड विकास गुप्ता

खास बातें

  • बिग बॉस में आएंगे विकास गुप्ता
  • दिखाएंगे सच का आइना
  • श्रीसंत को चेताएंगे विकास
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) को थोड़ा और भी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए पिछले साल के मास्टरमाइंड प्लेयर कहलाने वाले पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता घर में एंट्री लेने वाले हैं. विकास गुप्ता अपने शातिर खेल के चलते बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले तक पहुंचे थे. अब वह सच का आइना लेकर घर के सदस्यों के पास जाएंगे और अब तक बिग बॉस के घर में हुए घटनाओं को सच से रूबरू करवाएंगे. विकास गुप्ता घर में मौजूद सभी सदस्यों को सही सुझाव देते हुए नजर आएंगें. उन्होंने श्रीसंत को बताया कि बाहर भागने या टास्क से दूर रहने के बजाए आपको घर में दिमाग से काम लेना होगा, वरना आप एविक्ट हो जाएंगे.

नाना पाटेकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकारा, कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा 

इतना ही नहीं, विकास ने उर्वशी वाणी के खेल से काफी खुश हुईं, क्योंकि उन्होंने सोमी खान की सच्चाई को बाहर लाया है. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के आज के एपिसोड के प्रोमो में जसलीन मथारू अनूप जलोटा (Anup Jalota) के पास आएंगी और वे बहुत ही प्यार से उनके गाल और फिर उनके माथे को चूमेंगी. अनूप जलोटा भी इस पर चुटकी लेंगे और कहेंगे कि वे इन निशानों को धोने वाले नहीं हैं. इस बात को सारे घर पर सुनकर हंसते हैं, और उनके प्यार को देखकर इमोशनल हो जाते हैं.
 


Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर की फनी इंग्लिश सुनकर हंस पड़ेंगे आप, श्रीसंत-नेहा ने यूं सिखाया.. देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, कल के एपिसोड में अनूप जलोटा (Anup Jalota) बातचीत के दौरान भी काफी रोमांटिक हो गए थे. वे घर के सदस्यों से बात कर रहे थे तो उन्होंने जसलीन से कहा कि दीवाली पर हमें किसी और चीज की जरूरत क्या है, तुम तो खुद ही पटाखा हो. जसलीन इस बात को सुनकर काफी हंसी थीं. वैसे भी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में काफी सधी हुई चाल रही है. हालांकि टास्क के दौरान जसलीन ने बहुत जल्दी हार मान ली थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...