NDTV Khabar

Bigg Boss 12 vs KBC 10: अमिताभ बच्चन और सलमान खान के बीच TRP की टक्कर, ऐलान पर यूं मना जश्न.. देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की शुरुआत 16 सितंबर को कलर्स चैनल पर होने जा रही है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) नए कलेवर के साथ तूफान मचाने को तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 vs KBC 10: अमिताभ बच्चन और सलमान खान के बीच TRP की टक्कर, ऐलान पर यूं मना जश्न.. देखें Video

सलमान खान और अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिग बॉस और KBC के बीच जंग
  2. दोनों ही प्रोग्राम 9 बजे होंगे टेलिकास्ट
  3. टीआरपी के खेल में बिगबी और सलमान
नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की शुरुआत 16 सितंबर को कलर्स चैनल पर होने जा रही है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) नए कलेवर के साथ तूफान मचाने को तैयार हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) इस बार इसलिए भी खास होने वाला है, क्योंकि इसका नया सेट गोवा में लगा हुआ है. सलमान खान टीवी पर हमेशा से ही हिट रहे, लेकिन इस बार 'दस का दम' (Dus Ka Dum) कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सके. सोनी चैनल मैनेजमेंट को सलमान खान से जितनी उम्मीद थी, वह उतना खरा नहीं उतर सके. 

Bigg Boss 12: दादी के साथ धूम मचाने को तैयार रॉबिन गुर्जर, कुछ ऐसे जीते हैं देसी लाइफ.. देखें Pics

अब सोनी पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) से यह कार्यभार संभाल लिया है और टीआरपी के मामले में हिट होता दिख रहा है. वहीं 16 सितंबर से कलर्स पर आने वाले रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान के लिए चुनौती बन गई है. बिग बॉस अब नए समय रोजाना रात 9 बजे आएगा और इसी समय पर KBC भी आ रहा है. मतलब टीआरपी के खेल में बिग बी और सलमान आमने-सामने कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे. बिग बॉस की पॉपुलैरिटी के सामने KBC भी अपना दमखम दिखाने को तैयार है. बता दें, बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल प्लैटफॉर्म पर आ चुका है, जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि शो 9 बजे आने वाला है. इस पर लोग खूब धूमधाम से झूम रहे हैं.

देखें वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खोला डरावनी दुल्हन का राज, बापूजी ने चुटकी में सुलझाया मसला

अब यह देखना होगा कि सलमान खान पिछली बार की तरह इस बार भी नए तेवर के साथ टीआरपी के खेल में टॉप पर रहेंगे या फिर बिग बी के सामने पस्त होते दिखेंगे. बिग बॉस जहां रोजाना रात 9 बजे कलर्स पर टेलिकास्ट होगा तो वहीं अमिताभ बच्चन के होस्ट वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. सूत्रों की मानें तो 'कौन बनेगा करोड़पति-10 (Kaun Banega Crorepati 10)' के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को एक एपिसोड के लगभग 5 करोड़ रु. दिए जा रहे हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस सीजन में हर हफ्ते 5 एपिसोड आएंगे. ये सिलसिला 12 हफ्ते तक चलेगा और कुल 60 एपिसोड आएंगे.
 
'आवाम की चहेती' अर्शी खान ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख कह बैठेंगे Wow...

टिप्पणियां
वहीं सलमान खान की 'बिग बॉस 12' को लेकर मोटी फीस की खबरें आ रही हैं, और बताया जा रहा है कि उनको एक एपिसोड के लगभग 14 करोड़ रु. तक मिलेंगे. हालांकि इन आंकड़ों की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. 'बिग बॉस 12' लगभग 100 दिन तक चलेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement