NDTV Khabar

Bigg Boss 12 Winner: क्या श्रीसंत जीत चुके हैं बिग बॉस 12? रोमिल, दीपिका, दीपक और करणवीर रह गए खाली हाथ...

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12 Winner)' के विनर को लेकर माहौल गर्मा गया है. 'बिग बॉस 12' में अब मुकाबला श्रीसंत (Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और करणवीर बोहरा में रह गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 Winner: क्या श्रीसंत जीत चुके हैं बिग बॉस 12? रोमिल, दीपिका, दीपक और करणवीर रह गए खाली हाथ...

Bigg Boss 12 winner: श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और करणवीर में मुकाबला

खास बातें

  1. कौन होगा बिग बॉस 12 का विनर
  2. सोशल मीडिया पर उठा सवाल
  3. श्रीसंत की पत्नी ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12 Winner)' के विनर को लेकर माहौल गर्मा गया है. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के विजेता को लेकर तरह-तरह के नाम आ रहे हैं. 'बिग बॉस 12' में अब मुकाबला श्रीसंत (Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra) के बीच रह गया है. सुरभि राणा (Surbhi Rana) मिडवीक एविक्शन में घर से बाहर हो चुकी हैं. हर बार की तरह इस बार भी विनर के फिक्स होने की अफवाहें उड़ने लगी हैं. सोशल मीडिया पर एस. श्रीसंत के विनर होने को लेकर तेजी से खबरें आ रही हैं, और बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स ने तो श्रीसंत (Sreesanth) के फिक्स विनर होने को लेकर सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी. लेकिन श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने इसका बखूबी जवाब भी दिया है. बिग बॉस (Bigg Boss) खत्म होने से पहले अकसर ऐसा देखा जाता है कि अपने चहेते कंटेस्टेंट के कमजोर पड़ने पर फैन्स दूसरे कंटेस्टेंट के खिलाफ फिक्स विनर होने की मुहिम छेड़ देते हैं. इस बार इस मुहिम का शिकार श्रीसंत (Sreesanth) होते नजर आ रहे हैं.

रजनीकांत ने 'Robot 2.0' से क्रिसमस पर लाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़


 

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के विनर को लेकर जब सोशल मीडिया पर इसी तरह की मुहिम छेड़ी गई तो श्रीसंत (Sreesanth) की पत्नी भुवनेश्वरी खामोश नहीं रहीं और उन्होंने इस तरह ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया. भुवनेश्वरी श्रीसंत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जवाब देते हुए लिखाः "फैन्स की असुरक्षा देखिए. आप ये अफवाहें फैलाते रहें क्योंकि मेरा मानना है कि एक ही बात को बार-बार कहा जाए तो वह सच हो जाती है. उन्होंने अन्य की तरह न तो दो महीने और न ही हाफ सीजन के लिए शो साइन किया था...अपनी इनसिक्योरिटी को लेकर खामोश ही रहें."

MS Dhoni जैसा बनने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने 150 दिन यूं बहाया पसीना, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के फिनाले में मुकाबले के लिए अब श्रीसंत, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा ही बचे हैं. ऐसे में टॉप फाइव को लेकर भी सुगबुगाहट और इसके साथ ही विनर के नाम को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन श्रीसंत लोकप्रियता के मामले में घर में टॉप पर हैं क्योंकि श्रीसंत ने जिस तरह का एटीट्यूड घर में पहले दिन दिखाया था, वैसा ही अब भी कायम है और वे बहुत ही जबरदस्त ढंग से खेले भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement