Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में शामिल होने से एक और एक्टर ने किया इंकार, जानिए क्या है वजह

Bigg Bosss 13: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बाद अब टीवी एक्टर अरुण मंडोला (Arun Mandola) ने भी 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में एंट्री करने से इंकार कर दिया है.

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में शामिल होने से एक और एक्टर ने किया इंकार, जानिए क्या है वजह

Bigg Bosss 13: अरुण मंडोला (Arun Mandola) ने 'बिग बॉस' में शामिल होने से किया इंकार

खास बातें

  • अरुण मंडोला ने 'बिग बॉस' में शामिल होने से किया इंकार
  • इनसे पहले सुनील ग्रोवर ने भी किया था एंट्री को लेकर मना
  • 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में नजर आते हैं एक्टर
नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में शामिल होने से एक और एक्टर ने इंकार कर दिया है. हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बिग बॉस में एंट्री करने को लेकर कहा था कि वो पिंजरे में कैद नहीं होना चाहते. अब सीरियल, 'संकट मोचन महाबली हनुमान (Sankat Mochan Mahabali Hanumaan)' के एक्टर अरुण मंडोला (Arun Mandola) ने भी 'बिग बॉस' के घर में शामिल होने से इंकार कर दिया है. एक्टर ने कहा कि जब मैं कोई भी ऐसा विवादस्पद रियलिटी शो देखता हूं तो मैं बहुत नकारात्मक महसूस करता हूं. 

नए जूतों को तकिये के नीचे रखकर सोते थे अमिताभ बच्चन, जानें क्या है वजह

Time to Fly ...........

A post shared by ARUN MANDOLA (@arun_mandola) on

अरुण मंडोला (Arun Mandola) ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'कोई भी रियलिटी शो इसलिए करता है जिससे वो मशहूर हो सके. ये बहुत ज्यादा तनावपूर्ण होता है क्योंकि आपको वहां सर्वाइव करना पड़ता है और अगर आप ऐसा नहीं कर पाते तो आप पॉपुलर होने का चांस खो देते हैं.' अरुण ने बताया कि उनको भी 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के लिए एप्रोच किया गया था. 

करीना कपूर ने बताया अपने कॉन्फिडेंस का राज, कहा- मैं अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हूं...

एक्टर ने कहा, 'मैं खुद को ये सब करते नहीं देख सकता. जब भी मैं 'बिग बॉस (Bigg Boss)' देखता हूं तो मुझे बहुत नेगेटिव महसूस होता है क्योंकि मुझे हर समय लड़ाई देखना पसंद नहीं है. मुझे लगता है कि एक एक्टर तभी इस तरह के शो करता है जिससे वो अच्छी पॉपुलेरिटी हासिल कर सके. 'बिग बॉस' में लोग कभी-कभी सर्वाइव करने के लिए बहुत वायलेंट हो जाते हैं. रियलिटी शो में अपने गुस्से पर काबू पाना काफी मुश्किल होता है क्योंकि सभी कंटेस्टेंट अपनी रणनीति बनाकर आते हैं.'

अरुण मंडोला (Arun Mandola) ने आगे कहा, 'कोई-कोई कंटरेस्टेंट पब्लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं और दूसरों को उकसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते और उस समय आप अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाते.' एक्टर ने बताया कि वो 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron K Khiladi)' में जाना पसंद करेंगे क्योंकि उन्हें एक्शन और स्टंट करना काफी पसंद है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com