NDTV Khabar

Bigg Boss 13: सलमान खान का ऑनस्क्रीन 'बेटा', बन सकता है 'बिग बॉस 13' का हिस्सा, जानिए कौन है ये नया सदस्य

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में एक और नए सदस्य की एंट्री की बात सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: सलमान खान का ऑनस्क्रीन 'बेटा', बन सकता है 'बिग बॉस 13' का हिस्सा, जानिए कौन है ये नया सदस्य

'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में नए सदस्य ने मारी एंट्री

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 13' के घर में एक और सदस्य ने मारी एंट्री
  2. चंकी पांडे के बाद अब बॉलीवुड सिंगर हो सकते हैं शो के सदस्य
  3. 29 सितंबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 13'
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी के सबसे दमदार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में एक और नए सदस्य की एंट्री की बात सामने आई है. दरअसल, चंकी पांडे के बाद अब बॉलीवुड सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शो का सदस्य बनने के लिए तैयार हैं. हालांकि, इस 'बिग बॉस' की तरफ से इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और शो के प्रोड्यूसर की तरफ से इस बात पर चर्चा जारी है. इससे पहले शो में मुग्धा गोडसे और माहिका शर्मा के भी एंट्री करने की बात सामने आई थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने दिखाया ऐसा अंदाज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप...देखें Video


मीडिया चैनल स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और 'बिग बॉस (Bigg Boss)' की टीम ने हाल ही में मुलाकात की थी. इस बैठक में उन्होंने शो से जुड़ी शर्तें और उसके अनुबंधों पर चर्चा की थी. इसके अलावा 'बिग बॉस' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अगर सब ठीक रहा तो आदित्य नारायण जल्द ही बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगे. इसके अलावा आदित्य नारायण इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रहे हैं. इससे पहले आदित्य नारायण ने खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था. हालांकि बिग बॉस 13 में आने के बाद आदित्य नारायण शो के दमदार सदस्यों में अपनी जगह बना सकते हैं. इन सबके अलावा आदित्य नारायण सलमान खान की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में उनके बेटे का किरदार भी निभा चुके हैं.

दीया मिर्जा ने किया खुलासा, पति से अलग होने की वजह कोई 'तीसरा' नहीं बल्कि यह है...

टिप्पणियां

बता दें कि इस बार 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में दर्शकों को कई बदलाव देखने को मिल सकते है. शो में इस बार पिछले 2 सीजन की तरह कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. दर्शक 29 सितंबर, 2019 से 'बिग बॉस 13' का लुत्फ रोजाना रात 10 बजे से 11 बजे तक उठा सकते हैं. इसके अलावा 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का नया घर लोनावला में ना बनाते हुए गोरेगांव फिल्म सिटी में ही बनाया जा रहा है. साथ ही खबरें आ रही हैं कि इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ बिग बॉस 13 को होस्ट कर सकती हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement