Bigg Boss 13: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए किया प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss) में आसिम रियाज (Asim Riaz) ने किया हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) को शादी के लिए प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

Bigg Boss 13: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए किया प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...देखें Video

Bigg Boss 13: आसिम रियाज (Asim Riaz) ने किया हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) को शादी के लिए प्रपोज

खास बातें

  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
  • आसिम रियाज ने किया हिमांशी खुराना को प्रपोज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते फैमिली विक होगा और घर के बचे हुए सदस्यों को सपोर्ट करने उनके परिवार के लोग या दोस्त आएंगे. बता दें, इस हफ्ते शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर से बेघर हो गई थीं, हालांकि, एक बार फिर वह पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सपोर्ट करने के लिए घर में वापसी करेंगी. फैमिली विक को लेकर बिग बॉस के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं, क्योंकि इस दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) घर में दोबारा एंट्री करेंगी और आसिम रियाज हिमांशी को अपने दिल की बात कहेंगे. आसिम और हिमांशी के रिश्ते को लेकर फैन्स के साथ-साथ घर के सदस्य भी काफी एक्साइटिड हैं. अब बिग बॉस के घर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 18: अजय देवगन की फिल्म ने 18वें दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़


इस वीडियो में घर के सभी सदस्य हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को देखकर बहुत खुश होते हैं और आसिम रियाज भी अपना प्यार छुपा नहीं पाते. आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Video) को शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब आसिम रियाज, हिमांशी से पूछते हैं कि क्या वह उनसे प्यार करती हैं, तो इस पर हिमांशी कहती हैं कि वह भी उनसे प्यार करती हैं. जिसके बाद आसिम, हिमांशी को फूल देते हुए शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं. 

Panga Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की चौथे दिन ऐसी रही कमाई, कमाए इतने करोड़


हालांकि, इसका हिमांशी (Himanshi Kurana) भी 'हां' में जवाब देती हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, बता दें जहां आसिम रियाज को हिमांशी खुराना सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में दोबारा आएंगी तो वहीं, आरती सिंह (Aarti Singh) को  उनकी भाभी कश्मिरा शाह सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री लेंगी. विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सपोर्ट करने के लिए फिर से बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का सदस्या बनेंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...