VIDEO :'छपाक' की टीम से आरती सिंह ने शेयर की दर्दनाक स्टोरी, बोलीं-13 साल की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh) सहित बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी 'छपाक' (Chhapaak) की टीम से अपने दर्दनाक स्टोरीज शेयर की है- देखें Video

VIDEO :'छपाक' की टीम से आरती सिंह ने शेयर की दर्दनाक स्टोरी, बोलीं-13 साल की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण पहुंचीं बिग बॉस के घर में
  • कंटेस्टेंट्स ने शेयर की दर्दनाक स्टोरीज
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन के लिए गईं. वहां पहुंचकर वह एक ऐतिहासिक कार्य की गवाह भी बनीं. दरअसल, दीपिका पादुकोण बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को लेकर घर से बाहर एक जॉयराइड पर निकलीं. साथ ही घरवालों ने अपनी पेनफुल स्टोरी भी शेयर की. दीपिका पादुकोण के कुछ वीडियो भी सोशल पर जमकर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को लेकर घर से बाहर राइड पर निकली हैं. इस दौरान घर वाले काफी खुश नजर आए. यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि कंटेस्टेंट शो के दौरान घर से बाहर निकले हैं.

सलमान खान से बहस कर बैठीं शहनाज, बोलीं-आपकी बात नहीं मानूंगी, फिर भाईजान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

वहीं, एक दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) को देखकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सारे कंटेस्टेंट इमोशनल हो जाते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और लक्ष्मी अग्रवाल से सामने घर वाले अपनी-अपनी पेनफुल स्टोरी सुना रहे हैं. इस दौरान आरती सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया कि जब वो छोटी थीं तो उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी. विशाल सिंह, और रश्मि देसाई भी अपनी पेनफुल स्टोरी सुनाते नजर आए.

अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) पर बनी है. यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. दर्शकों का इसे खूब प्यार मिल रहा है. रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...