Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर यह बड़ी खबर आ रही है.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

आसिम रियाज (Asim Riaz)

खास बातें

  • आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी
  • बॉलीवुड में मिला ब्रेक!
  • बिग बॉस 13 के घर में छाए हुए हैं आसिम रियाज
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों छाए हुए हैं. उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा हमेशा सुर्खियों में रहता है. अब आसिम रियाज को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, आसिम रियाज को बॉलीवुड में एक फिल्म ऑफर हुई है. कहा जा रहा है कि ये ऑफर मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की तरह से उन्हें मिला है. बताया यह भी जा रहा है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के अपोजिट फिल्मों में कदम रखेंगे. इस खबर के बाद आसिम रियाज के फैन्स  निश्चित तौर पर खुश होंगे.

महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर आ रही इन खबरों पर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है. बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) को भी महेश भट्ट ने ही बॉलीवुड में ब्रेक दिया था. उन्होंने बिग बॉस के घर में जाकर उन्हें यह ऑफर दिया था. फिलहाल, आसिम रियाज के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा. बता दें कि बिग बॉस फैनक्लब पर यह रिपोर्ट्स हैं कि असीम रियाज बॉलीवुड फिल्म साइन कर सकते हैं. 

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच तनातनी इन दिनों जोरों पर है. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान द्वारा बार-बार समझाने के बाद भी ये दोनों कंटेस्टेंट्स आपस में उलझने से बाज नहीं आते. इस हफ्ते के 'वीकेंड का वार' पर सलमान खान इन दोनों से खासे नाराज आ रहे हैं. शो का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...