Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' के एक और कंटेस्टेंट का खुलासा! एक्ट्रेस के Tweet से मिला हिंट

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कौन से कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं इस बात की चर्चा जोरों पर है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, एक और कंटेस्टेंट के नाम का खुलास हुआ है.

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' के एक और कंटेस्टेंट का खुलासा! एक्ट्रेस के Tweet से मिला हिंट

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) कुछ ही दिन में होगा शुरू

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' के और कंटेस्टेंट का नाम का खुलासा
  • कोएना मित्रा का ट्वीट वायरल
  • 'बिग बॉस 13' का 29 सितंबर ग्रैंड प्रीमियर होना है
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कौन से कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं इस बात की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बिग बॉस 13 का हिस्सा होंगी. बता दें कि कोएना मित्रा (Koena Mitra in Bigg Boss 13) ने मां दुर्गा की एक तस्वीर को शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा है: शुभो महालया एडवांस में. दुग्गा दुग्गा." उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा है कि दुर्गा पूजा मिस करूंगी. कोएना मित्रा के इसी ट्वीट से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वो इस बार 'बिग बॉस 13' का हिस्सा होंगी. 

Bigg Boss 13 शुरू होने से पहले घर के 5 शर्मिंदा कर देने वाले कारनामे, जिन्होंने खूब लूटी थीं सुर्खियां...

कोएना मित्रा (Koena Mitra) के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. हालांकि मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, कोएना मित्रा ने बिग बॉस के घर में आने के लिए सहमति जता दी है. इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को लेकर भी ऐसे कयास लगाए गए थे कि वो भी इस बार 'बिग बॉस 13'   का हिस्सा होंगी.  सलमान खान के साथ लॉन्चिंग के समय मंच पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल नजर आई थीं. अब देखना है कि कोयना मित्रा और अमीषा पटेल के बिग बॉस के घर में शामिल होने की खबरों में कितनी सच्चाई है.

TikTok Video: सपना चौधरी ने सफेद सूट में किया धमाकेदार डांस, TikTok पर छाया डांसिंग क्वीन का Video

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का 29 सितंबर ग्रैंड प्रीमियर होना है, और जिसके लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. सलमान खान इसके लिए खास शूटिंग करने वाले हैं, जिसका इशारा सोशल मीडिया पर मिल रहा है. वैसे भी इस बार बिग बॉस में कॉमनर्स नहीं होंगे, और सेलेब्रिटीज का ही हंगामा रहने वाला है. सलमान खान के पास कई सुपरपॉवर भी होंगी. इस तरह हंगामे का भरपूर मसाला बिग बॉस में देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...