'बिग बॉस 13' में शामिल होने के लिए इस एक्ट्रेस ने दे डाली यह कुर्बानी, जानकर कहेंगे OMG!

Bigg Boss 13: बिग बॉस में अकसर फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के दिग्गज आते हैं, लेकिन इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के लिए कुछ ऐसी कुर्बानी दी है, जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे.

'बिग बॉस 13' में शामिल होने के लिए इस एक्ट्रेस ने दे डाली यह कुर्बानी, जानकर कहेंगे OMG!

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में आने के लिए दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने छोड़ा सीरियल

खास बातें

  • बिग बॉस में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने किया ये काम
  • 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में आती थीं नजर
  • 29 सितंबर से शुरू होगा शो
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' जल्द ही शुरू होने वाला है. जहां दर्शक बिग बॉस के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट भी शो में अपनी जगह पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई है कि 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में 'अंतरा जिंदल' का रोल अदा करने वाली दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने 'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' में एंट्री करने के लिए शो छोड़ दिया है. इस बात को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि, अगर वह ऐसा करती हैं तो यह 'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' के लिए सबसे बड़ी कुर्बानी मानी जाएगी. 

शाहरुख खान ने बताया अपना सबसे बड़ा डर, बोले- मुझे लगता है कोई मेरे हाथ काट डालेगा- देखें वीडियो

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से जुड़े सूत्रों ने इस बात का खुलासा करते हुए स्पॉट बॉय को बताया कि वह इन दिनों नोटिस पीरियड पर हैं. वे 'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' में भाग लेंगी इसीलिए 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के निर्माता ने उनकी जगह लेने वाली एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी है. जहां एक तरफ निर्माता अंतरा के लिए किसी अन्य एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं तो वहीं दलजीत से भी इस खबर की पुष्टि के लिए जवाब मांगा गया. लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी बनाई हुई है. 

रानू मंडल को मिला एक और गाना, रिकॉर्डिंग वीडियो ने ही मचा डाला धमाल

Fun day at work be like...

A post shared by DEEPA (@kaurdalljiet) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'मंशा' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'कुमकुम', 'कैसा ये प्यार है', 'मानो या ना मानो', 'कुलवधू', 'छूना है आसमान', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'स्वरागिनी', 'सावधान इंडिया', 'काला टीका', 'कयामत की रात', 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' जैसे सीरियल में भी नजर आई हैं. वहीं (Dalljiet Kaur) की बात करें तो शो 29 सितंबर से शुरू हो जाएगा और इस बार शो में सलमान खान स्टेशन मास्टर बनकर शो की यात्रा को संभालते नजर आएंगे. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...