NDTV Khabar

Bigg Boss 13: पारस ने तोड़ा शेफाली का दिल तो यूं मचा हंगामा, देखें धमाकेदार वीडियो

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' के वायरल वीडियो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली बग्गा के बीच झगड़ा होता नजर आ रहा है. इसके साथ ही शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पारस को किसी बात पर दोगली कहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: पारस ने तोड़ा शेफाली का दिल तो यूं मचा हंगामा, देखें धमाकेदार वीडियो

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में पाारस और शेफाली के बीच हुआ झगड़ा

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 13' के घर में हुई एक और जंग
  2. शेफाली बग्गा और पारस छाबड़ा के बीच हुई लड़ाई
  3. 'बिग बॉस 13' का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शुरू हो चुका है और प्रीमियर के दिन से ही शो में नए धमाके और विवाद देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 13' से जुड़ा एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में 'बिग बॉस 13' के सदस्यों के बीच जंग होती नजर आ रही है. खास बात तो यह है कि यह जंग भी पारस छाबड़ा के साथ ही हो रही है, लेकिन इस बार घर का सदस्य कोई और है. दरअसल, 'बिग बॉस 13' के वायरल वीडियो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली बग्गा के बीच झगड़ा होता नजर आ रहा है. इसके साथ ही शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पारस को किसी बात पर दोगला कहती हैं. 

वजोत सिंह सिद्धू की जबरदस्त अंदाज में हुई वापसी!, कहा-अर्चना पूरन सिंह को कुर्सी छीनने का..देखें Video



दरअसल, 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के अपकमिंग एपिसोड में लड़कियां शो के उन लड़कों को हार्ट देंगी, जिन्हें उनका व्यवहार पसंद आया हो. हालांकि, यह लड़कों के ऊपर निर्भर है कि उन्हें किसका दिल रखना है और किसका दिल तोड़ना है. इस टास्क के अंदर जहां, आरती और देवोलीना भट्टाचार्य सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल देती हैं. तो वहीं, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पारस (Paras Chhabra) को अपना दिल देती हैं. लेकिन टास्क के अनुसार पारस शेफाली का दिल तोड़ देते हैं और कहते हैं, "शेफाली रोती रहती हैं और मुझे रोंदू लोग पसंद नहीं है." पारस की इस बात पर शेफाली बग्गा काफी भड़क जाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा के सवालों के जाल में यूं फंसे कपिल शर्मा, बोले- मेरी मम्मी ही बदल गई...देखें Video

टिप्पणियां

पारस की बातों पर भड़की शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने कहा, "रोती रहती से आपका क्या मतलब है. ये मेरी भावनाएं हैं और आप मेरी इन भावनाओं का मजाक नहीं उड़ा सकते हैं." इसके आगे शेफाली ने पारस से कहा, "मुझे तुम्हें पहचानने में गलती हो गई. तुम्हारा असली चेहरा यह है. आप ऊपर-ऊपर से केवल दोगली बातें करते हैं. आपकी इमेज ही ऐसी है. मुझे लगा कि तुम अच्छे हो लेकिन ऐसा है नहीं." बता दें कि बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के बाद शेफाली बग्गा से पारस की लड़ाई हुई है. अब देखना यह है कि बिग बॉस 13 के अपकमिंग एपिसोड में और क्या धमाका होने वाला है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement