Bigg Boss 13: ऐसा शानदार होगा 'बिग बॉस 13' का हाउस, Salman Khan का यहां दिखेगा जलवा

Bigg Boss 13 Photo: 'बिग बॉस 13' को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और बिग बॉस हाउस की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिलीज कर दी गई हैं. कलर्स चैनल (Colors Channel) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बिग बॉस हाउस के अंदर की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Bigg Boss 13: ऐसा शानदार होगा 'बिग बॉस 13' का हाउस, Salman Khan का यहां दिखेगा जलवा

Bigg Boss 13 Inside Pics: बिग बॉस 13 का घर होगा कुछ ऐसा

खास बातें

  • ऐसा होगा बिग बॉस 13 हाउस
  • जबरदस्त ढंग से बनाया गया है सेट
  • बिग बॉस 13 के हाउस की इनसाइड पिक्स
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और बिग बॉस हाउस की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिलीज कर दी गई हैं. कलर्स चैनल (Colors Channel) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बिग बॉस हाउस के अंदर की तस्वीरें पोस्ट की हैं, और बिग बॉस के फैन्स को इन तस्वीरों को देखकर भरपूर मजा आने वाला है. सलमान खान (Salman Khan) पहले ही इशारा कर चुके हैं कि ये सीजन कुछ टेढ़ा रहने वाला है. कलर्स चैनल ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते भी कुछ इसी तरह का इशारा किया हैः 'यहां होगा सारा ड्रामा और टेढ़ापन क्योंकि यह है बिग बॉस का नया घर....' इस तरह 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Inside Pics)' हाउस की शानदार तस्वीरें रिलीज हो गई हैं. 

roq8888o

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कंटेस्टेंट्स को लेकर जहां अभी भी सस्पेंस बरकरार है, वहीं कुछ सदस्यों का ऐलान हो चुका है. लेकिन मीडिया खबरों में आ रहा है कि इस बार पहले हफ्ते सलमान खान के पास सुपरपावर होगी कि वे किसी भी सदस्य को शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

dkasrcng

इसके अलावा कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के मिड सीजन में जाकर ही कंटेस्टेंट्स को फाइनल किया जाएगा. बता दें कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का प्रीमियर इसी महीने 29 सितंबर को रात 9 बजे किया जाएगा.

butubp9g

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले सीजन में कॉमनर्स और सेलिब्रिटीज के बीच हुई गड़बड़ी की वजह से ही इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज को जगह दी गई है. इसके अलावा इस बार शो का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है.

देवोलीना, सिद्धार्थ और चंकी पांडे (Chunky Pandey) के अलावा बिग बॉस 13 में जरीन खान, माहिका शर्मा और रश्मि देसाई जैसे कलाकार भी नजर आ सकते हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...