NDTV Khabar

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव का खुलासा, दिल्ली की सड़कों पर बेचा करते थे लिट्टी-चोखा, तभी सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

उनके पररफॉर्मेंस की सलमान खान (Salman Khan) ने भी तारीफ की. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav in Bigg Boss) के साथ इस दौरान भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी नजर आई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव का खुलासा, दिल्ली की सड़कों पर बेचा करते थे लिट्टी-चोखा, तभी सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13: सलमान खान के साथ खेसारी लाल यादव

नई दिल्‍ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एंट्री ले चुके हैं. उन्होंने घर में एंट्री से पहले अपने सुपरहिट सॉन्ग 'ठीक है' (Thik Hai) पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस किया. उनके पररफॉर्मेंस की सलमान खान (Salman Khan) ने भी तारीफ की. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav in Bigg Boss) के साथ इस दौरान भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी नजर आई. बिग बॉस के स्टेज पर खेसारी लाल यादव ने एक खुलासा भी किया, जिसे सुन सलमान खान ने उनका हौसला बढ़ाया.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस दौरान बताया कि वो दिल्ली की सड़कों पर शुरुआत में लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) बेचते थे. उन्होंने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति उस समय ठीक नहीं थी, इसलिए लिट्टी चोखा बेचकर परिवार का गुजारा करते थे और वो इसी तरह इस मुकाम पर पहुंचे हैं. खेसारी लाल यादव की इस बात को सुनकर सलमान खान ने उन्हें गले लगाया. ऑडियंस ने भी उनका काफी हौसला बढ़ाया.

Bigg Boss के घर में एंट्री करने वाली कौन हैं शेफाली जरीवाला, जानिए 'कांटा लगा' गर्ल के बारे में खास बातें


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने आगे बताया कि वो गांव में भैंस भी चराते थे. बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में खेसारी लाल यादव के अलावा और भी नए सदस्यों ने एंट्री ले ली है. इन सदस्यों में हिमांशी खुराना, शेफानी जरीवाल, भाऊ शामिल हैं. खास बात यह है कि नए हिमांशी खुराना ने जैसे ही एंट्री ली वैसे ही शहनाज गिल के साथ उनकी पुरानी दुश्ममी उभर कर सामने आ गई.

टिप्पणियां

VIDEO: Bigg Boss के वो 4 कंटेस्टेंट जो हार कर भी जीत गए बाजी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement