NDTV Khabar

Bigg Boss 13: मधुरिमा की पिटाई के बाद चल नहीं पा रहे विशाल, शो चाहते हैं छोड़ना लेकिन यह है मजबूरी

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का यह सीजन इस रियलिटी शो का सबसे ज्यादा हिंसक सीजन बन गया है. पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आक्रामक रवैये को लेकर खूब हंगामा हुआ था. फिर आसिम रियाज (Asim Riyaz) का उकसाना वजह बना, और अब विशाल-मधुरिमा का हंगामा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: मधुरिमा की पिटाई के बाद चल नहीं पा रहे विशाल, शो चाहते हैं छोड़ना लेकिन यह है मजबूरी

इस मजबूरी की वजह से बिग बॉस छोड़ नहीं पा रहे हैं विशाल आदित्य सिंह

खास बातें

  1. पिटाई के बाद विशाल का बुरा हाल
  2. ठीक से चल नहीं पा रहे विशाल
  3. शो न छोड़ने की यह है मजबूर
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का यह सीजन इस रियलिटी शो का सबसे ज्यादा हिंसक सीजन बन गया है. पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आक्रामक रवैये को लेकर खूब हंगामा हुआ था. फिर आसिम रियाज (Asim Riyaz) का उकसाना वजह बना और अब घर की लड़कियों के हाथ खूब चल रहे हैं. कुछ दिन पहले रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंकी थी, उसके बाद माहिरा ने पारस के झापड़ जमाया था. फिर शहनाज गिल ने प्यार-प्यार में ही सही सिद्धार्थ शुक्ला के गाल लाल कर दिए थे. इन दिनों मधुरिमा और विशाल की जंग सारी हदें पार कर चुकी हैं. विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के व्यवहार से परेशान आकर मधुरिमा (Madhurima Tuli) ने उनकी पतीले से ऐसी पिटाई की है कि विशाल को चलने में भी दिक्कत आ रही है. लेकिन फिर भी विशाल बिग बॉस (Bigg Boss) को नहीं छोड़ पा रहे हैं.


'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कल के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह इस बात पर अड़ गए थे कि वह इस पिटाई के बाद शो छोड़ देंगे. उन्होंने बिग बॉस को साफ शब्दों में कह दिया था कि वह अपनी इच्छा से शो छोड़ना चाहते हैं. बिग बॉस ने विशाल आदित्य सिंह को समय दिया था कि वह एक बार सोच लें कि शो छोड़ना है या नहीं. इस पर घर के सारे सदस्य उन्हें सुझाव देते हैं कि कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार सोच लो.

टिप्पणियां

रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा भी उसे समझाते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि अगर आप शो छोड़ते हैं तो यह वॉलंट्री क्विट होगा. इस तरह अपनी इच्छा से शो छोड़ने पर उन्हें एक बड़ी रकम पे करनी होती है. पारस छाबड़ा को बोलते सुना गया कि अगर वह शो छोड़ते हैं तो उन्हें दो करोड़ रुपये का भुगतान करना पड़ सकता है. इस तरह विशाल आदित्य सिंह इस मजबूरी के चलते शो में ही रहने पर राजी हो जाते हैं. हालांकि मधुरिमा तुली इस मौके पर भी उनका मजाक बनाती हैं और कहती हैं कि कॉन्ट्रेक्ट भी सही से पढ़कर नहीं आया है. हालांकि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली इस वीकेंड तक शो का हिस्सा नहीं हैं और उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Advertisement