Bigg Boss 13: बिग बॉस में होने जा रहे हैं ये दो बड़े धमाके, हो सकती है 'लेडी बिग बॉस' की एंट्री

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) के 'बिग बॉस' में दो ऐसे धमाके होंगे, जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

Bigg Boss 13: बिग बॉस में होने जा रहे हैं ये दो बड़े धमाके, हो सकती है 'लेडी बिग बॉस' की एंट्री

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में होंगे दो नए धमाके

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में होंगे नए धमाके
  • शो में सुनाई दे सकती है लेडी बिग बॉस की आवाज
  • 29 सितंबर से शुरू होगा 'बिग बॉस' 13
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: कलर्स टीवी का सबसे दमदार शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के साथ इसी महीने 29 तारीख को रिलीज होने वाला है. इस लिहाज से 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. लेकिन इसके शुरू होने से पहले 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की खबरों ने ही धमाल मचा दिया है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में दो ऐसे धमाके होंगे, जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. इसमें पहला धमाका यह है कि इस बार शो में लेडी 'बिग बॉस' की आवाज भी सुनाई देगी. पूरे सीजन में ऐसा पहली बार होगा, जब शो में किसी लेडी की आवाज 'बिग बॉस' के तौर पर सुनी जाएगी. इस बात की जानकारी खुद 'द खबरी' ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की धमाकेदार फोटो, बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात

द खबरी ने इस बारे में बताते हुए लिखा, 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में पहली बार महिला की आवाज भी सुनी जाएगी. इससे पहले केवल बिग बॉस (Bigg Boss) की आवाज ही सुनी जाती थी, लेकिन ऐसा पहली बार हो सकता है कि किसी महिला की आवाज भी सुनाई दे सकती है.' वहीं, इस 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से जुड़ा दूसरा धमाका यह है कि शो के मिड सीजन में ही कंटेस्टेंट के फाइनल सेलेक्शन होंगे और आगे चलकर उन सदस्यों के बीच मुकाबला होगा. इस बारे में बताते हुए द खबरी ने लिखा, "इस बार कार्यक्रम के दौरान मेकर्स ने कई बदवाल किए हैं. दरअसल, शो के मिड सीजन में भी प्रतियोगियों का चयन होगा, जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न भी डाले जाएंगे."

तैमूर अली खान मामा के साथ साइकिल चलाते आए नजर, बोले- गणपति बप्पा मोरया...देखें Cute Video

बता दें कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में इस बार केवल सेलिब्रिटीज नजर आएंगे. हालांकि, शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, रिद्धी डोगरा और दलजीत कौर जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है. लेकिन अब देखना यह है कि सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में क्या नया धमाका होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...