Bigg Boss 13: मधुरिमा की मम्मी ने विशाल पर साधा निशाना, बोलीं- गुस्से से परेशान है, इसलिए उंगली में पहना है मोती...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की फाइट इस हफ्ते सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही. लेकिन अब मधुरिमा तुली की मॉम विजया का अपनी बेटी और विशाल के बीच हुए झगड़े को लेकर रिएक्शन आ गया है.

Bigg Boss 13: मधुरिमा की मम्मी ने विशाल पर साधा निशाना, बोलीं- गुस्से से परेशान है, इसलिए उंगली में पहना है मोती...

Bigg Boss 13: विशाल को लेकर मधुरिमा की मॉम ने साधा निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस में चल रहा है घमासान
  • वीकेंड का वार में होगा मधुरिमा और विशाल का फैसला
  • मधुरिमा ने की है विशाल की पिटाई
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की फाइट इस हफ्ते सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही. लेकिन अब मधुरिमा तुली की मॉम विजया का अपनी बेटी और विशाल के बीच हुए झगड़े को लेकर रिएक्शन आ गया है. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच भयंकर लड़ाई हुई थी और मधुरिमा ने विशाल की पतीले से बहुत बुरी तरह से पिटाई की थी. अब दोनों के भाग्य का फैसला इस वीकेंड का वार में होगा. लेकिन मधुरिमा तुली की मॉम विजया तुली ने इस पर बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम से बातचीत में कहा, 'जो भी हुआ उससे मैं बेहद दुखी हूं. जब इस तरह का का कुछ होता है तो आप कल्पना नहीं कर सकते कि मां-बाप के दिल पर क्या गुजरती है. मधुरिमा ने विशाल की पिटाई की, यह गलत है लेकिन उसने कभी भी इस तरह का व्यवहार पहले नहीं किया है. विशाल के उकसावे पर ही उसकी हताशा इस तरह बाहर आई.'

मधुरिमा तुली की मॉम विजया तुली ने इशारा किया कि विशाल काफी एग्रेसिव इंसान हैं, और उसके साथ एंगर मैनेजमेंट का इश्यू भी रह चुका है. विजया तुली ने कहा, 'उसने मुझे अपने एंगर मैनेजमेंट के बारे में बताया था. उसने ज्योतिषियों के कहने पर उंगली में मोती भी पहन रखे हैं ताकि वह शांत रहें. हमने देखा है कि सिर्फ शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस में मधुरिमा के दोस्त हैं. यह बहुत दुख की बात है कि कोई भी मेरी बेटी के चेहरे पर मौजूद दर्द को नहीं पढ़ सका. विशाल उसे नेशनल टीवी पर अपमानित कर रहा था, इससे वह बहुत टूटी हुई थी. मुझे यह देखकर खुशी है कि शहनाज और आरती सिंह उसके लिए स्टैंड ले रहे हैं. जब इस तरह की कोई चीज होती है लोगो लड़कियों को लेकर आसानी से फैसला ले लेते हैं. दोनों ही गलत हैं.' वीकेंड का वार में इस हफ्ते सलमान खान विशाल और मधुरिमा को लेकर फैसला लेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com