NDTV Khabar

Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' ने दिखाए तेवर, मारा ताना- तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शहनाज गिल ने एंट्री लेते ही अपने तेवर दिखा दिए हैं, और शेफाली बग्गा को लेकर यूं ताना मारा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' ने दिखाए तेवर, मारा ताना- तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी...

Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने आते ही दिखाए तेवर

खास बातें

  1. पंजाबी सिंगर-एक्टर हैं शहनाज
  2. आते ही इस कंटेस्टेंट के उड़ाए होश
  3. शहनाज ने यूं मारा ताना
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एंट्री हो गई है. जी हां, बिल्कुल सही सुना. खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Grand Premier) में धमाकेदार एंट्री मारी और उन्होंने टीवी एंकर शेफाली बग्गा के होश उड़ाकर रख दिए. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) शहनाज गिल के फेवरिट हीरो थे, और वह उन्हें देखकर क्रेजी हो गईं. वैसे शहनाज ने घर में एंट्री लेते ही घमासान मचा दिया है, और अपने हाथ दिखा दिए हैं. शहनाज मॉडल, सिंगर और एक्टर हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल ने आते ही सलमान खान को गले लगा लिया. शहनाज ने सलमान खान को बताया कि मुझे पंजाब की कैटरीना कैफ कहते हैं. मैं लगती हूं कैटरीना कैफ जैसी, तो सलमान खान कहते हैं, बिलुकल लगती हो. बातों के दौरान शहनाज गिल कहती हैं कि मैं थोड़ी मोटी हूं न. तो इस पर सलमान खान उन्हें गले लगा लेते हैं और कहते हैं कि नहीं आप बिल्कुल भी मोटी नहीं हैं. इस तरह शहनाज गिल थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं. 


टिप्पणियां

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एंट्री लेते ही धमाका कर दिया और उन्होंने दो मुकाबलों में एंकर शेफाली बग्घा को हरा दिया. इस तरह शहनाज ने जब घर में कदम रखा तो उन्होंने शेफाली बग्गा के एंट्री लेते ही कहा कि तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी, और मैंने तेरी चुगली भी कर दी. इस तरह घर में हंगामा होना शुरू हो चुका है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement