Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने अरहान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, तो फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने हाल ही में अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसपर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने अरहान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, तो फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan)

नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की प्रतिभागी और अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को इस बात का अहसास हुआ कि घर के पूर्व सदस्य अरहान खान (Arhaan Khan) उनके टाइप के नहीं हैं और इसके चलते उनके कुछ प्रशंसक और शुभचिंतक काफी खुश हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "रश्मि देसाई ने बता दिया कि अरहान खान उनके टाइप के नहीं हैं. रश्मि, तुमसे खुश हूं. आखिरकार तुमने हमारी बात सुनी. याद रखना कि मैं तुम्हारा भाई हूं और तुम्हें किसी मुसीबत में नहीं देख सकता. ईश्वर तुम पर अपनी कृपा बनाए रखें. अरहान खान तुम एक मतलबी इंसान हो, उससे अब दूर रहो, नहीं तो मैं तुम्हें खुश नहीं रहने दूंगा."

बॉलीवुड एक्टर ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, बोले-घर जाकर परिवार को बहादुरी...

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की इस बात पर यूजर ने आगे लिखा, "मैं उस रात को नहीं भूल सकता जब तुम हमारे यहां सालगिरह की पार्टी में उसे लेकर आई थी. उसी रात मैंने तुमसे कहा था कि वह तुम्हारे लिए सही नहीं है. आज मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैंने जो कहा था, उसे तुमने आखिरकार समझा."

जामिया में शख्स ने की खुलेआम फायरिंग, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश बर्बाद होने की कगार पर...

इन ट्वीट्स को देखकर ऐसा लगता है कि ये शायदरश्मि देसाई (Rashmi Desai) के कुछ दोस्त हैं, जिन्होंने हमेशा रश्मि को अरहान खान (Arhaan Khan) से सावधान रहने को कहा था. बीते दिनों देवोलीना से बातचीत में रश्मि देसाई ने उनसे अरहान खान को लेकर ये बातें कही थी. बिग बॉस 13 का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...