NDTV Khabar

Bigg Boss: सलमान खान ने दिया सिद्धार्थ डे का साथ, 'भद्दी बात' को बताया मजाक

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 को लेकर सलमान खान (Salman Khan) लगातार निशाने पर आ रहे हैं. पिछले हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर हुईं कोएना मित्रा ने घर से बाहर आकर सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss: सलमान खान ने दिया सिद्धार्थ डे का साथ, 'भद्दी बात' को बताया मजाक

Bigg Boss 13: सलमान खान ने दिया सिद्धार्थ डे का साथ

खास बातें

  1. वीकेंड का वार में आए सलमान खान
  2. सिद्धार्थ डे का दिया साथ
  3. भद्दी बात को बताया मजाक
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 को लेकर सलमान खान (Salman Khan) लगातार निशाने पर आ रहे हैं. पिछले हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर हुईं कोएना मित्रा ने घर से बाहर आकर सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था और कहा था कि उनकी बात को नहीं सुना गया. इस हफ्ते टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती को अपशब्द कहे थे, और उन्हें लेकर भद्दी बात कही थी. आरती ने इसे लेकर खूब हंगामा भी किया था. हालांकि उस समय उनका साथ किसी लड़की ने नहीं दिया. लेकिन जब आज वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री हुई तो सब आरती का साथ देने लगे. सलमान खान ने साफ तौर पर पारस छाबड़ा का भी साथ दिया. हालांकि घर के सदस्यों ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को विलेन बनाने की कोशिश की.

टिप्पणियां

सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के इन भद्दे शब्दों को मजाक बता डाला. हालांकि सिद्धार्थ डे ने इस बात को लेकर सॉरी भी फील किया. लेकिन सलमान खान ने कहा कि वो राइटर हैं, और इस तरह के गंदे जोक मारते रहते हैं. सलमान खान ने कहा कि यह इसी तरह का एक जोक था. इस तरह सलमान खान ने सिद्धार्थ डे के खिलाफ इश्यू नहीं बनने दिया. वैसे भी सिद्धार्थ डे को लेकर पहले ही खुलासा किया जा चुका है कि वे सलमान खान के लिए कई शो लिख चुके हैं और सलमान खान के दबंग टूर के लिए भी वे काम कर चुके हैं. इस तरह सिद्धार्थ डे की भद्दी बात को भी सलमान खान ने मजाक कहकर टोन डाउन कर दिया.


हालांकि सारे घर के सदस्यों ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को विलेन सिद्ध करने की कोशिश की, लेकिन कोई भी उनके खिलाफ कुछ भी सिद्ध नहीं कर सके. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर हीरो के तौर पर उभरकर सामने आए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement