Bigg Boss 13: सलमान खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को दी चेतावनी, बोले- इस बार मैं बैंड बजाऊंगा

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) ने साफ कर दिया है कि ये सीजन बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के सदस्यों के लिए आसान नहीं रहने वाला है, और उनकी राह कांटों भरी होगी.

Bigg Boss 13: सलमान खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को दी चेतावनी, बोले- इस बार मैं बैंड बजाऊंगा

Bigg Boss 13: सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को दी वॉर्निंग

खास बातें

  • सलमान खान ने घर के सदस्यों को दी वॉर्निंग
  • बोले- बजेगा सबका बैंड
  • जानें क्या है इसकी वजह
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 Contestants: सलमान खान (Salman Khan) ने साफ कर दिया है कि ये सीजन बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के सदस्यों के लिए आसान नहीं रहने वाला है, और उनकी राह कांटों भरी होगी. इसलिए बिग बॉस सीजन 13 (BB13) में पहले से ही सारी चीजों को तय किया जा रहा है, फिर वह चाहे बेड पार्टनर हो या फिर घर में किए जाने वाले काम हों. वैसे भी पिछले सीजन को देखते हुए कॉमनर्स को जगह नहीं दी गई है. सभी सेलेब्रिटी हैं, और सलमान खान (Salman Khan) ने टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के सेट पर आते ही इस बात को साफ कर दिया कि इस बार वे कंटेस्टेंट्स की बैंड बजाने वाले हैं. 

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के पहले पांच पुरुष सदस्यों के आने के बाद पहली महिला सदस्य माहिरा शर्मा थीं. टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा को सलमान खान ने स्टेज पर ही बेड फ्रेंड फॉरऐवर चुनने के लिए कहा, और इसके लिए जरूरी प्रक्रिया को माहिरा शर्मा ने पूरा किया. माहिरा शर्मा ने इस पर सवाल किया तो सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि पिछले सीजन में एक हफ्ते में ही कंटेस्टेंट्स ने हमारा बैंड बजा दिया था, इसलिए इस बार हम कंटेस्टेंट्स का बैंड बजाएंगे. इस तरह सलमान खान ने शुरू में ही ऐलान कर दिया है कि घर के सदस्यों के लिए यह सीजन आसान नहीं रहने वाला है. इसके लिए भरपूर इंतजाम भी किया गया है. घर में कदम रखने वाली पहली सदस्य टीवी एक्ट्रेस माहिर शर्मा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com