Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे सलमान खान

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13' का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है.

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे सलमान खान

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) के शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' का नया प्रोमो हुआ रिलीज
  • करण वाही संग लड़ती नजर आईं सुरभि ज्योती
  • 29 सितंबर को टेलीकास्ट होगा शो
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है. सलमान खान (Salman Khan) के दमदार रियलिटी शो में इस बार काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. शो का प्रोमो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. इस शो के प्रोमो में सलमान खान के साथ-साथ सुरभि ज्योती (Surbhi Jyoti) और करण वाही (Karan Wahi) भी नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो में सुरभि, करण के साथ झगड़ती नजर आ रही हैं. शो के इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है, 'हाई स्पीड धमाका और सेलेब्रिटीज के ग्लैमर का तड़का होगा इस सीजन में.' बता दें बिग बॉस का सीजन 13, 29 सितंबर को शुरू हो रहा है, इसके लिए तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं.

Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास की 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़


वहीं अगर बात करें तो एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की तो हाल ही में उन्होंने शो में एंट्री को लेकर इंकार किया था. एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं इस शो को पिछले दो सीजन से लगातार फॉलो कर रही हूं और यह मेरे लिए एक चुनौती है, जिसके लिए मैं बिल्कुल भी फिट नहीं हूं. इस घर में जीने के लिए लोगों में बहुत धैर्य होना चाहिए.' हालांकि प्रोमो में उनकी मौजूदगी से अब ऐसा लग रहा है कि शायद सुरभि शो का हिस्सा बन सकती हैं. सुरभि से पहले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'बिग बॉस' के घर में एंट्री पर अपना रुख साफ कर चुके हैं. 

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह

बता दें कि बतौर होस्ट 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' सलमान खान  (Salman Khan) का 10वां सीजन होगा. खबरों की मानें तो इस बार 'बिग बॉस' में चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण, मुग्धा गोडसे और ऋचा भद्रा जैसे सेलिब्रिटी नजर आ सकते हैं. इन सबसे अलग शो का सेट इस बार लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...