क्या सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम ने उन्हें दिया है कोई सीक्रेट मैसेज, बॉलीवुड एक्टर ने किया खुलासा

Bigg Boss 13: बिग बॉस में इस हफ्ते घर के सभी सदस्यों के फैमिल मेंबर आए और उन्होंने अपने दिल की बात कही. लेकिन बिग बॉस हाउस में पॉजिटिविटी फैलाने का काम किया सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मॉम ने.

क्या सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम ने उन्हें दिया है कोई सीक्रेट मैसेज, बॉलीवुड एक्टर ने किया खुलासा

Bigg Boss 13: क्या सिद्धार्थ की मॉम ने उन्हें दिया है कोई सीक्रेट मैसेज

खास बातें

  • बिग बॉस में आई थीं सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम
  • सबके साथ बहुत प्यार से आईं पेश
  • दिल जीतने में कामयाब रहीं सिद्धार्थ की मॉम
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस में इस हफ्ते घर के सभी सदस्यों के फैमिल मेंबर आए और उन्होंने अपने दिल की बात कही. लेकिन बिग बॉस हाउस में पॉजिटिविटी फैलाने का काम किया सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मॉम ने. सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने घर के सभी सदस्यों को ढेर सारा प्यार दिया और सबके लिए अच्छी-अच्छी बातें भी कहीं. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घर के सदस्यों की ट्यूनिंग काफी कमाल की थी. लेकिन बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मम्मी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है, 'किसी ने देखा है कि सिद्धार्थ की मॉम ने बहुत ही होशियारी के साथ उन्हें टिश्यू पेपर दिया और उन्होंने उसको अपनी पॉकेट में रख लिया. घर से बाहर जाते हुए सिड की मम्मी ने उन्हें कह भी दिया कि इस फ्लश कर देना. लेकिन अब सवाल यह उठता है कि वह सीक्रेट मैसेज है क्या?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम को लेकर अब यह नया सवाल पैदा हो गया है. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का रवैया घर के सभी सदस्यों को पसंद आ रहा है, और वह सबका दिल जीतने में कामयाब भी रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का यह अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.