बिग बॉस 13 को लेकर उड़ी ऐसी अफवाह, मॉल में जमा हो गए हजारों लोग, स्थिति हुई बेकाबू- देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के हजारों समर्थक एक अफवाह पर गोरेगांव स्थित ओबेरॉय मॉल में जमा हो गए. जिसके बाद वहां की स्थिति को संभालना भारी पड़ गया.

बिग बॉस 13 को लेकर उड़ी ऐसी अफवाह, मॉल में जमा हो गए हजारों लोग, स्थिति हुई बेकाबू- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हजारों समर्थक पहुंचे ओबेरॉय मॉल

खास बातें

  • बिग बॉस 13 को लेकर उड़ी अफवाह
  • मॉल में जमा हो गए हजारों लोग
  • स्थिति हुई बेकाबू
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने कंटेंट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बीते एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस के घर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित हुई, जिसमें कंटेस्टेंट्स ने पत्रकारों के कड़े सवालों का सामना किया. अब इस शो को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई के ओबेरॉय मॉल को अचानक उस समय बंद कर दिया गया, जब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के करीब 5000 से ज्यादा समर्थकों वहां पहुंच गए. उनके वहां अचानक से पहुंचने पर गोरेगांव स्थित ओबेरॉय मॉल की स्थिति बेकाबू हो गई.

Viral Video: कियारा आडवाणी ने 'सौदा खरा-खरा' गाने पर किया जोरदार डांस, शादी का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि शो के कंटेस्टेंट्स गोरेगांव स्थित इस मॉल में वोटिंग की अपील के लिए आने वाले हैं. इसी खबर के बाद मॉल में लोगों की भीड़ जमा हो गई और स्थिति को संभालना मुश्किल हो गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. ट्रेंड ज्ञान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के होली सॉन्ग का धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट्स की फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रहा है. इनमें से सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के फैन ने सोशल मीडिया पर कई हैशटैग ट्रेंड भी चला रखा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शो की पॉपुलैरिटी आसमान को छू रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...