NDTV Khabar

Bigg Boss 13: पारस ने किया शो में गर्ल कंटेस्टेंट भेजने का अनुरोध, बात सुन एक्ट्रेस ने दिया यह करारा जवाब

Bigg Boss 13: पारस (Paras Chhabra) शो के दौरान कहते हैं कि बिग बॉस इस बार गर्ल कंटेस्टेंट भेजना, जिसपर उन्हें करारा जवाब मिलता है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: पारस ने किया शो में गर्ल कंटेस्टेंट भेजने का अनुरोध, बात सुन एक्ट्रेस ने दिया यह करारा जवाब

Bigg Boss 13: पारस (Paras) को शहनाज (Shehnaaz) से मिला करारा जवाब

खास बातें

  1. पारस ने बिग बॉस से की गर्ल कंटेस्टेंट भेजने की अपील
  2. शहनाज गिल ने पारस को दिया करारा जवाब
  3. 'बिग बॉस 13' में बढ़ रही हैं दोनों की नजदीकियां
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) प्रीमियर के दिन से ही धमाल मचा रहा है. कभी लड़ाईयां तो कभी दोस्ती, 'बिग बॉस 13' के पहले दिन से ही यह सब देखने को मिल रहा है. लेकिन 'बिग बॉस 13' के इस सीजन में एक खास बात भी देखने को मिली, वो है कंटेस्टेंट्स के बीच बढ़ती नजदीकियां. इस बार 'बिग बॉस 13' में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) में नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं. इस बात का खुलासा खुद कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया है. इनता ही नहीं, पारस शो के दौरान कहते हैं कि बिग बॉस इस बार गर्ल कंटेस्टेंट भेजना, जिसपर उन्हें करारा जवाब मिलता है. 

दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पर कमेंट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, मिली ऐसी धमकी



कलर्स टीवी ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) की दोस्ती को लेकर किये ट्वीट में लिखा, "पारस छाबड़ा और शहनाज गिल आ रहे हैं क्लोज, कहां जाकर रुकेगी इनकी यह फ्रेंडशिप की गाड़ी?" इसके अलावा  'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के एक वीडियो में पारस छाबड़ा कहते हैं कि शो में अब लड़कियां आनी चाहिए, जिसके जवाब में शहनाज ने कहा कि आपका दिल नहीं भरा. शहनाज की बात सुनकर पारस ने कहा, "आप तोड़ों मेरा दिल." इसके अलावा भी दोनों में काफी क्यूट नोंक-झोंक चली, जिसे देखकर घरवालों को भी काफी हंसी आ रही थी. 'बिग बॉस 13' में पारस और शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की 'वॉर' पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर कही यह बात


बता दें कि पारस (Paras Chhabra) और शहनाज  (Shehnaaz Gill) के अलावा 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही हैं. हालांकि, दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं और सीरियल 'दिल से दिल तक' में पति पत्नी का भी किरदार निभा चुके हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ और रश्मि शो में बेड फ्रेंड्स फॉरएवर भी हैं. लेकिन देखना यह होगा कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शो में क्या नया मोड़ लेती है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement