NDTV Khabar

बिग बॉस 13 में आई घर की 'मालकिन' का ऐलान, चाहिए खाना तो बहाओ खून पसीना- देखें वीडियो

बिग बॉस 13 में आज मजेदार नजारा देखने को मिलेगा. बिग बॉस के सदस्यों की जिंदगी पहले दिन से ही मुश्किलों भरी होने वाली है. बिग बॉस के सदस्यों की जिंदगी में तूफान लाने के लिए आज रात बिग बॉस हाउस की मालकिन अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की एंट्री हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 13 में आई घर की 'मालकिन' का ऐलान, चाहिए खाना तो बहाओ खून पसीना- देखें वीडियो

'बिग बॉस 13' में होगी 'मालकिन' अमीषा पटेल की एंट्री

खास बातें

  1. बिग बॉस में होने वाला है हंगामा
  2. घर में हो गई है मालकिन की एंट्री
  3. घर के सदस्यों को बहाना होगा पसीना
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के हाउस में आज रात बहुत ही मजेदार नजारा देखने को मिलेगा. बिग बॉस 13 के इन सदस्यों की जिंदगी पहले दिन से ही मुश्किलों भरी होने वाली है. बिग बॉस के सदस्यों की जिंदगी में तूफान लाने के लिए आज रात बिग बॉस हाउस की मालकिन अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की एंट्री हो रही है. अमीषा पटेल जब भी बिग बॉस हाउस में नजर आएंगी, तो अपने साथ कोई नया ट्विस्ट लेकर आएंगी. बिग बॉस हाउस में आज रात यह ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिससे घर के सदस्यों सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, अबू मलिक, असीम रियाज, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, देवोलिना भट्टाचार्य और आरती सिंह के बीच खूब हंगामा होना तय माना जा रहा है. 

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया ऐसा Belly Dance, वीडियो देख कहेंगे Wow


Nora Fatehi Video: एयरपोर्ट पर गाड़ी से उतरकर भागने लगी नोरा फतेही, वायरल वीडियो में जानें वजह

टिप्पणियां

बिग बॉस 13 के हाउस में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मालकिन बनकर आएंगी, और घर के सदस्यों को टास्क देंगी. सबसे पहले अमीषा पटेल घर के सदस्यों की क्लास लेंगी और उसके बाद कहेंगी कि अगर उन्हें बिग बॉस का राशन चाहिए तो आना पड़ेगा पास-पास. इस टास्क के दौरान घर के सदस्यों को राशन अपने मुंह में दबाकर दूसरे पार्टनर को पास करना होगा. इस तरह घर के सदस्य ऐसे एक दूसरे के करीब आएंगे, और बिग बॉस ने इसके लिए मजेदार जुगत भी लगाई है. इस तरह बिग बॉस हाउस में पहले दिन से ही हंगामा होना तय माना जा रहा है. यही नहीं, पारस छाबड़ा और असीम रियाज तो घर के बाहर से ही एक दूसरे से टकराने लगे थे, और यह सिलसिला घर के अंदर में जारी रहने वाला है. वैसे भी सलमान खान बिग बॉस लॉन्च के समय ही ऐलान कर चुके थे कि इस बार सेलेब्रिटीज का शो में बैंड बजने वाला है, और यह पहले ही दिन से नजर भी आने लगा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement