Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत का बनाया ऐसा पोट्रेट, एक्ट्रेस बोलीं- टंकी सावंत...

Bigg Boss 14: राखी सावंत और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों टास्क के दौरान भी साथ में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत का बनाया ऐसा पोट्रेट, एक्ट्रेस बोलीं- टंकी सावंत...

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने बनाया राखी सावंत का चित्र

खास बातें

  • अभिनव शुक्ला ने बनाया राखी सावंत का चित्र
  • एक्ट्रेस ने स्केच देखकर कहा 'टंकी सावंत'
  • अभिनव शुक्ला और राखी टास्क के बीच मस्ती करते आए नजर
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. खासकर 'बिग बॉस 14' की सदस्य राखी सावंत लोगों का ध्यान खींचने में और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में राखी सावंत और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों टास्क के दौरान भी साथ में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अभिनव शुक्ला ने वहां रखे ब्लैकबॉर्ड पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का स्केच भी बनाया, साथ ही उनका नाम राखी सावंत से बदलकर टंकी सावंत रख दिया. 

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि अभिनव शुक्ला वहां रखे ब्लैकबोर्ड पर राखी सावंत का स्केच बना रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्केच का नाम 'टंकी सावंत' दे दिया है. फोटो में दोनों साथ ही खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. राखी सावंत के अलावा अभिनव शुक्ला ने ब्लैक बोर्ड पर निक्की तंबोली का भी स्केच बनाया. इसके अलावा अभिनव शुक्ला बोर्ड पर जीरो-काटा भी खेलते हुए नजर आए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीते दिन 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में टास्क के दौरान रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) में जंग छिड़ गई. जहां एक तरफ राहुल वैद्य रुबिना के पति को लेकर तंज कसने लगे तो वहीं रुबिना ने भी राहुल वैद्य पर उनकी पार्टनर को लेकर खूब निशाना साधा. इतना ही नहीं, जंग इतनी बढ़ गई कि दोनों ही हाथापाई पर उतर आए थे. वहीं, आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घर के सदस्य भूख से परेशान होकर टास्क के बीच ही घर के अंदर आ जाते हैं और खाना खाना शुरू कर देते हैं. इसके अलावा आज शो में देवोलीना भट्टाचार्जी और निक्की तंबोली के बीच भी जंग दिखाई जाएगी.