Bigg Boss 14: एजाज खान ने जैस्मीन को किया नॉमिनेशन से सेव, तो फूट-फूटकर रोने लगीं पवित्रा

बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) में जब एजाज खान (Ajaj Khan) ने जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) को नॉमिनेशन से बचाया, तो फूट-फूटकर रोने लगीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia).

Bigg Boss 14: एजाज खान ने जैस्मीन को किया नॉमिनेशन से सेव, तो फूट-फूटकर रोने लगीं पवित्रा

Bigg Boss 14: एजाज खान (Ajaj Khan) के फैसले पर रोने लगीं जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin)

खास बातें

  • एजाज खान ने जैस्मीन को नॉमिनेशन से बचाया
  • एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया फूट-फूटकर लगीं रोने
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन में लगातार हंगामा चल रहा है. कविता कौशिक (Kavita Kaushik), नैना सिंह और शार्दुल पंडित की एंट्री के बाद यह शो और भी धमाकेदार हो गया है. वहीं, अब बिग बॉस के घर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  एजाज खान जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचा लेते हैं, जिसके बाद कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) फूट-फूटकर रोने लगती हैं. दरअसल, शो में पहले ही दिन से एजाज खान (Ajaj Khan) और पवित्रा (Pavita Punia Video) की काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है. ऐसे में जब एजाज ने जैस्मीन को घर से बेघर होने से सुरक्षित किया, तो पवित्रा सदमे में आ गईं. 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दरअसल, घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान बिग बॉस (Bigg Boss) ने एजाज (Ajaj Khan) को कैप्टन होने के नाते किसी एक सदस्य को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने की पावर दी. एजाज ने जैस्मिन (Jasmine Bhasin) को नॉमिनेशन से बचाते हुए कहा कि जैस्मिन अभी-अभी रेड जोन से आई हैं, मैं उन्हें दोबारा वहां नहीं डालना चाहता. एजाज ने कहा जैस्मिन एक महीने से मेहनत कर रही हैं और आज उन्हें इसका फल मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बात से पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) काफी नाराज हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. वीडियो में भी देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार पवित्रा को चुप कराते नजर आ रहे हैं. पवित्रा पुनिया के इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में पवित्रा यह भी कह रही हैं कि मैं एजाज से प्यार नहीं करती. मैं इस आदमी को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूलूंगी.