निक्की तंबोली से नाराज सलमान खान ने किया उनके बदले का काम, राखी का बेड साफ करते आए नजर- देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बेड साफ करती नजर आ रही हैं.

निक्की तंबोली से नाराज सलमान खान ने किया उनके बदले का काम, राखी का बेड साफ करते आए नजर- देखें   Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली से नाराज हुए सलमान खान
  • खुद बनाने लगे राखी सावंत का बेड
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों काफी धमाल मच रहा है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) फैन्स का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. अब हाल ही में निक्की तंबोली और राखी सावंत के बीच शो में झड़प हो गई. जिसके बाद निक्की (Nikki Tamboli) ने राखी का बेड साफ करने से इंकार कर दिया. इसी बात से नाराज सलमान खान (Salman Khan) घरवालों पर काफी भड़के और फिर खुद राखी का बेड साफ करने के लिए घर के अंदर पहुंच गए. अब बिग बॉस 14 का यह प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 


इस वीडियो को कलर्स के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पर गुस्सा करते हुए कह रहे हैं, "अगर आपको बेड नहीं बनाना है, तो कोई बात नहीं. मैं अभी आया." यह कहकर सलमान बिग बॉस हाउस में एंट्री लेते हैं. जिसके बाद सलमान राखी के बेड की साफ-सफाई करना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, सलमान (Salman Khan) को ऐसा करते देख घरवाले कहते हैं कि रख दो भाई. लेकिन सलमान घरवालों की कोई बात नहीं सुनते और अपना काम जारी रखते हैं. इस दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी काफी बुरा लगता है और वह कहती हैं, "सर आप मत करो प्लीज, सॉरी सर." जिसके बाद यह कहते हुए सलमान खान घर से निकल जाते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता. बिग बॉस 14 का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.