Bigg Boss 14: क्या मेकर्स ने अर्शी खान को सौंपा है Rubina Dilaik को तंग करने का जिम्मा? खुली पोल

Bigg Boss 14: सलमान खान शो पहले से ही रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव को निशाना बनाते हैं. घर में कुछ भी हो, दोष उन्हीं के सिर मढ़ा जाता है. फिर जब से चैलेंजर बनकर अर्शी खान (Arshi Khan) आई है तो उनका एकमात्र एजेंडा रुबिना दिलैक हो चुकी हैं.

Bigg Boss 14: क्या मेकर्स ने अर्शी खान को सौंपा है Rubina Dilaik को तंग करने का जिम्मा? खुली पोल

BIgg Boss 14: अर्शी खान (Arshi Khan) रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को बेवजह बना रही हैं निशाना

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक बात जो शुरू से देखने को मिली है, वह यह कि रुबिना दिलैक हर किसी के निशाने पर रहती हैं. चाहे शुरू में राहुव वैद्य हों या निक्की तम्बोली या फिर बाद में जैस्मीन भसीन और एजाज खान. लेकिन कंटेस्टेंट के साथ ही रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला शो के होस्ट और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के निशाने पर भी रहे. सलमान खान शो के पहले वीकेंड का वार से ही रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव को निशाना बनाते हैं. घर में कुछ भी हो, दोष उन्हीं के सिर मढ़ा जाता है. फिर जब से चैलेंजर बनकर अर्शी खान (Arshi Khan) आई है तो उनका एकमात्र एजेंडा रुबिना दिलैक हो चुकी हैं.


बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अभी तक यह देखने को मिला है कि अर्शी खान को शो और सलमान खान की तरफ से भरपूर सपोर्ट भी मिल रहा है. जिस वजह से वह घर में खुद को बिग बॉस से ऊपर समझ रही हैं. फिर कल रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की इंग्लिश को लेकर जो अर्शी खान ने तमाशा किया. उस दौरान उनके मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकले जिसने सबके होश उड़ा दिए. अर्शी खान ने लड़ते हुए कह दिया कि मुझे तो मेकर्स की ओर से कहा गया है कि रुबिना को टारगेट करना है. जैसे ही रुबिना दिलैक ने इन शब्दों को पकड़ा तो अर्शी खान के होश जैसे फाख्ता ही हो गए. इस तरह उन्होने बात को पलटने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी फितरत के मुताबिक बात को लंबा नहीं खींचा. वैसे भी जिस तरह इस हफ्ते रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और अली गोनी को एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया है, वह भी किसी के गले नहीं उतरा है और यह लोग भी काफी परेशान है. लेकिन रुबिना दिलैक की पॉपुलैरिटी और सामान्य अंदाज फैन्स के बीच पॉपुलर है.