Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली परफॉर्मेंस से पहले यूं हो रहीं तैयार, Photo और Video वायरल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और साउथ एक्ट्रेस निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली परफॉर्मेंस से पहले यूं हो रहीं तैयार, Photo और Video वायरल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस अपने 14वें सीजन यानी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के साथ फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. इस बार का सीजन 3 अक्टूबर से शुरू होगा. शो को लेकर दर्शकों में अभी से उत्साह देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से प्रमुख नाम है टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और साउथ एक्ट्रेस निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का. शो में अपने परफॉर्मेंस से पहले ये दोनों कंटेस्टेंट तैयार होती नजर आ रही हैं. दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोगों ने दिए थे पैसे, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा- देखें थ्रोबैक Video

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और साउथ एक्ट्रेस निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) अपने परफॉर्मेंस से पहले मेकअप करती दिख रही हैं. जैस्मीन इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं  निक्की तम्बोली प्रिंटेड ड्रेस में दिख रही हैं. शो में इस बार कोरोना के खतरे को देखते हुए काम किया जा रहा है. वायरल तस्वीरें में भी देखा जा सकता है कि मेकअप के समय आर्टिस्ट पीपीई किट पहने नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने करीना कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस को डांसर कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान कोरियोग्राफ कर रहे हैं. उनकी भी तस्वीरें बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से सामने आई हैं. खबरें ये भी हैं कि बिग बॉस 14  में हर कंटेस्टेंट का हर हफ्ते कोरोना टेस्ट होगा. पहले कुछ हफ्ते कोई भी फिजिकल टास्क नहीं होगा और सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे अलग रहना होगा.

करीना कपूर ने बर्थडे सेलिब्रेशन में यूं जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहे हैं Video और Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें सलमान खान (Salman Khan) इस बार भी शो को होस्ट कर रहे हैं. नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभा काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.