Bigg Boss 14 में यह 7 सेलेब्स कंटेस्टेंट बनकर आएंगे नजर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) में ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर.

Bigg Boss 14 में यह 7 सेलेब्स कंटेस्टेंट बनकर आएंगे नजर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Bigg Boss 14 में ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

खास बातें

  • बिग बॉस 14 जल्द होने वाला है शुरू
  • ये सात कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर
  • मीडिया रिपोर्ट में हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. 'बिग बॉस 13' ने बीते साल टीवी की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया था और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू करने में थोड़ा समय लग गया. वहीं, अब हाल ही में उन सेलेब्स के नाम का खुलासा हुआ है, जो इस बार शो में नजर आ सकते हैं. 

वहीं, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें थी कि एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma), जैस्मीन भसीन, अली गोनी और नैना सिंह जैसे सितारे शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि, कोइमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शो में आने वाले 7 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस नैना सिंह (Naina Singh) बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन में नजर आने वाली हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन सभी बातों का खंडन किया था, लेकिन एक सोर्स के मुताबिक, वह इस खबर को पूरी दुनिया से अभी छुपा रही हैं. नैना सिंह के अलावा, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin), निशांत संह मल्कानी (Nishant Singh Malkani), शगुन पांडे (Shagun Pandey), पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं.