ये फेमस सिंगर बनेंगे Bigg Boss 14 का हिस्सा, हुआ खुलासा

'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) में राहुल वैद्य आएंगे नजर, सिंगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए किया खुलासा.

ये फेमस सिंगर बनेंगे Bigg Boss 14 का हिस्सा, हुआ खुलासा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आएंगे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

खास बातें

  • बिग बॉस 14 जल्द होने वाला है शुरू
  • राहुल वैद्य आएंगे शो में नजर
  • इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगर ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Grand Premiere)' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हर कोई जानना चाहता है कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्स शो का हिस्सा होंगे? अब हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आने वाले नए कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ है. दरअसल, हाल ही में खबर आ रही थी कि 'इंडियन आइडल' में फाइनलिस्ट रह चुके सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शो का हिस्सा बन सकते हैं.

k21q8d5

वहीं, अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है कि सिंगर 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में फैन्स का मनोरंजन करते नजर आएंगे. बता दें, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी लगा रखी हैं. जिसमें उनके एक दोस्त ने उनको विश करते हुए लिखा है, "जाओ, जीत कर आओ." इसके अलावा राहुल का केक काटते हुए एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के जीतने की दुआ मांगी जा रही है.

gs8eou9g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार खबर है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.