Bigg Boss 14 शुरू होने से पहले सामने आए ये कड़े नियम, कंटेस्टेंट को रखना होगा ख्याल, नहीं तो...

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के शुरू होने से पहले ही घर में लागू होने वाले इन नियमों का खुलासा हो गया है.

Bigg Boss 14 शुरू होने से पहले सामने आए  ये कड़े नियम, कंटेस्टेंट को रखना होगा ख्याल, नहीं तो...

Bigg Boss 14 में कंटेस्टेंट को फॉलो करने होंगे ये कड़े नियम

खास बातें

  • बिग बॉस 14 जल्द होने वाला है शुरू
  • घर में लागू होंगे ये नियम
  • रिपोर्ट में हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' जल्द ही शुरू होने वाला है. शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर शो को होस्ट करेंगे और एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाएंगे. इसी बीच 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14 House) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, शो के शुरू होने से पहले ही बिग बॉस हाउस के नियमों का खुलासा हो गया है. घर में रहते हुए कंटेस्टेंट को इन सभी नियमों का पालन करना होगा, नहीं तो उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

5aqm30i

'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में लागू होने वाले इन नियमों का खुलासा ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम द्वारा किया गया है. बिग बॉस के घर के नियम कोरोनावायरस (Coronavirus) को देखते हुए बनाए गए हैं. जिसके अनुसार, "कंटेस्टेंट्स को डब्ल बेड नहीं दिए जाएंगे और ना ही वह किसी के साथ बेड शेयर करेंगे. खाने की प्लेट और ग्लास कोई भी किसी का इस्तेमाल नहीं करेगा. शुरुआती हफ्तों में कोई भी फिजिकल टास्क नहीं होगा, जिसमें कंटेस्टेंट एक दूसरे को छू सकते हैं. कंटेस्टेंट्स का हर हफ्ते कोविड 19 टेस्ट होगा. इसके अलावा, बिग बॉस के घर में मिनी थियेटर, मॉल, रेस्टोरेंट कॉर्नर और स्पॉ भी मौजूद होगा." 


सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार खबर है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com