BB14: Devoleena Bhattacharjee और विकास गुप्ता की घर में हुई एंट्री, हैरान रह गए सभी सदस्य

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को स्वास्थ्य कारणों से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) का घर बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था. लेकिन अब वह देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ घर में एंट्री करते हुए नजर आएंगे.

BB14: Devoleena Bhattacharjee और विकास गुप्ता की घर में हुई एंट्री, हैरान रह गए सभी सदस्य

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और विकास गुप्ता की हुई एंट्री

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता ने की घर में एंट्री
  • विकास गुप्ता और देवोलीना की एंट्री से हुए घरवाले हैरान
  • बिग बॉस 14 का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया में हमेशा धमाल मचाने वाला सीरियल 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 से मशहूर कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) की विदाई हो गई, जिसे लेकर घर वाले हैरान रह गए. एजाज खान के घर से जाने के बाद अर्शी खान (Arshi Khan) और अली गोनी (Aly Goni) फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए. लेकिन जहां एजाज खान शो से बाहर हो गए हैं तो वहीं शो में अब विकास गुप्ता (Vikas Gupta) दोबारा एंट्री करने जा रहे हैं. खास बात तो यह है कि विकास गुप्ता के साथ घर में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी एंट्री करते हुए नजर आएंगी. इससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. 

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को स्वास्थ्य कारणों से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) का घर बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था. लेकिन अब वह देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ घर में एंट्री करते हुए नजर आएंगे. विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी से जुड़े वीडियो और फोटो भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह घरवालों के साथ नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी घर में एक चैलेंजर के तौर पर एंट्री करेंगी. देवोलीना इससे पहले बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्हें यह घर छोड़कर जाना पड़ा था और शो में उनकी जगह विकास गुप्ता ने ले ली थी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, एजाज खान (Eijaz Khan) की बात करें तो उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए शो छोड़कर जाना पड़ा, जो कि उन्होंने बिग बॉस 14 की शुरुआत से पहले ही साइन की थी. कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन जैसे-जैसे चीजें पटरी पर आईं, एजाज खान की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई. हालांकि, एजाज खान की टीम ने फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ शो को लेकर बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई. ऐसे में एजाज खान को शो छोड़कर जाना पड़ा. इस सिलसिले में बिग बॉस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनके एलिमिनेशन से हैरान रह जाते हैं.