Bigg Boss 14 Finale: रुबीना दिलैक-राहुल वैद्य फिनाले में भी दे रहे एक दूसरे को टक्कर...देखें Video

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस 14 इतने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज वह दिन आ गया. जी हां आज बिग बॉस 14 का फिनाले है और आज चुना जाएगा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) का विनर

Bigg Boss 14 Finale: रुबीना दिलैक-राहुल वैद्य फिनाले में भी दे रहे एक दूसरे को टक्कर...देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)- राहुल वैद्द (Rahul Vaidya) सीजन के शुरुआत से ही थे जानी दुश्मन

नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस 14 इतने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज वह दिन आ गया. जी हां आज बिग बॉस 14 का फिनाले है और आज चुना जाएगा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) का विनर. जैसा कि आपको पता है बिग बॉस में अब सिर्फ टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स बचे हैं जिसमें से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant). इन्हीं पांचों में से एक विजेता होने वाला है. लेकिन उससे पहले आज के फिनाले से जुड़े से कई वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य का परफॉर्म करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों अल्लाह दुहाई है गाने पर एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. 

भाग्यश्री जिम वियर्स में ही करने लगीं ताबड़तोड़ डांस, देखें शानदार Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो राहुल (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) का दमदार लुक बिग बॉस के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वह इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों का यह दमदार परफॉर्मेंस देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शुरुआत यानी बिग बॉस 14 में यह दोनों ऐसे कंटेस्टेंट थे जिनके आपसी रिश्ते कभी ठीक नहीं हुए दोनों एक दूसरे से हमेशा लड़ते ही नजर आए और फिनाले में भी दोनों एक दूसरे को बराबर की टक्कर देते नजर आ रहे हैं.