Bigg Boss 14: गौहर खान को पवित्रा ने कहा 'लाल परी', तो एक्ट्रेस ट्वीट कर बोलीं- हमेशा जहर उगलते हैं...

बिग बॉस 14: गौहर खान (Gauahar Khan) ने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बयान पर किया पलटवार, ट्वीट कर बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट को लगाई फटकार.

Bigg Boss 14: गौहर खान को पवित्रा ने कहा 'लाल परी', तो एक्ट्रेस ट्वीट कर बोलीं- हमेशा जहर उगलते हैं...

गौहर खान (Gauahar Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • गौहर खान ने पवित्रा पुनिया को लगाई फटकार
  • पवित्रा ने गौहर को कहा था लाल परी
  • एक्ट्रेस ने ट्वटी कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) इस बार थोड़ा अलग है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि बिग बॉस हाउस में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स बतौर सीन‍ियर्स, शो के फ्रेशर्स को आए दिन टास्क देते हुए और उन पर रौब जमाते हुए नजर आ रहे हैं. शो में इन सीनियर्स को नाम दिया गया है 'तूफानी सीनियर्स' जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan Twitter) शामिल हैं. हालांकि, टास्क के दौरान सीनियर्स और जूनियर्स के बीच काफी बहस हो रही है. वहीं, एक टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और गौहर खान आपस में भिड़ गए. 

Newsbeep

दरअसल, टास्क के दौरान जब गौहर खान (Gauahar Khan) जीत गईं, तो पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने गौहर को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया. साथ ही गौहर को पवित्रा पुनिया ने चिढ़ाते हुए 'लाल परी' भी कह दिया था. जिस पर अब एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन आया है. गौहर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में गौहर खान पवित्रा पुनिया को जवाब देते हुए कह रही हैं, "लाल परी, वास्तव में हमेशा जहर उगलते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) ने आगे लिखा, "काश उस महिला को पता होता कि उसकी जीभ उसकी शक्ति है!" गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, टास्क के दौरान गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला में भी काफी बहस हो गई थी. दरअसल, टास्क के दौरान खींचातानी की वजह से दोनों के बीच बहस छिड़ जाती है. बाद में एजाज खान (Ajaj Khan), गौहर के सपोर्ट में आते हैं और सिद्धार्थ से झगड़ने लगते हैं.