सलमान खान मास्क लगाए जंजीरों में जकड़े आए नजर, बताया इस दिन होगा Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर

Bigg Boss 14 का ग्रेंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा, हाल ही में इसका नया प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है.

सलमान खान मास्क लगाए जंजीरों में जकड़े आए नजर, बताया इस दिन होगा Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर

Bigg Boss 14 का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
  • जंजीरों में जकड़े नजर आए सलमान खान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्लीा:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. 'बिग बॉस 13' ने बीते साल टीवी की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया था और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू करने में थोड़ा समय लग गया.  बता दें, Bigg Boss 14 का ग्रेंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है.


इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan Video) मास्क लगाए जंजीरों में जकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान जंजीरों को तोड़ते हुए कह रहे हैं, "बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड और होपलेसनेस की बजेगी पूंगी. अब सीन पलटेगा. क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब." बिग बॉस का यह नया प्रोमो वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


इसके अलावा हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ था. जिसमें एक्ट्रेस नैना सिंह के अलावा, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin), निशांत संह मल्कानी (Nishant Singh Malkani), शगुन पांडे (Shagun Pandey), पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com