Bigg Boss 14 के घर की तस्वीरें आईं सामने, Photos में देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. देखें Photos

Bigg Boss 14 के घर की तस्वीरें आईं सामने, Photos में देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन यानी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के साथ धमाकेदार वापसी को तैयार है. खबर है कि शो का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर शो को होस्ट करेंगे और एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाएंगे. इसी बीच 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14 House) के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. फोटो में घर का हर एक कोना नजर आ रहा है. फोटोज को Mr Khabri_official नाम के एकाउंट से शेयर की गई हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने जब स्टेज पर चलाए थे 'नैनों के तीर', वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने वाले इंस्टाग्राम एकाउंट Mr Khabri_official हमेशा से ही शो के अंदर की खबरें दर्शकों के बीच सामने लाता है. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की इनसाइड फोटो को देख फैन्स का उत्साह सातवें आसमान पर है. बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) इस बार शो को होस्ट करने के लिए 450 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

कंगना रनौत के "सॉफ्ट पोर्न स्टार" वाले बयान के बाद उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, कही ये बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार खबर है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभा काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.