Bigg Boss 14 की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा, यह एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा.

Bigg Boss 14 की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा, यह एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर

Bigg Boss 14 (Bigg Boss 14) की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा

खास बातें

  • बिग बॉस 14 जल्द होने वाला है शुरू
  • शो में पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा
  • यह एक्ट्रेस शो में आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होने के बाद टीवी इंडस्ट्री दोबारा अपने पैरों पर खड़ी होने की कोशिश कर रही है. कुछ टीवी निर्माताओं ने अपने शो शूटिंग शुरू कर दी है और कुछ निर्माता अभी भी प्लानिंग कर रहे हैं. प्लानिंग करने वाले इन्ही निर्माताओं में से एक है कलर्स चैनल, जो जल्द ही दर्शकों के सामने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) पेश करेगा. 'बिग बॉस 14' अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन इसको लेकर काफी खबरें वायरल हो रही हैं. साल के इस समय में ज्यादातर शो का प्रोमो रिलीज हो जाया करता था, हालांकि, कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण फिलहाल अभी तक कोई प्रोमो वीडियो रिलीज नहीं हुआ है. 

drfta4no

वहीं, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा रहा है. करण कुंद्रा, निया शर्मा (Nia Sharma), विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti), जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पवार जैसे सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि, अब हाल ही में खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने 'बिग बॉस 14' के लिए हां कह दी है और वह शो की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. इस खबर की पुष्टि ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज द्वारा की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, खबरों की माने तो बिग बॉस (Bigg Boss 14) का यह चौदहवां सीजन सितंबर में शुरू हो जाएगा. हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. खबरें, तो यह भी आ रही हैं कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी, हालांकि, बाद में यह फॉर्मेट बदल दिया जाएगा.