Bigg Boss 14: बिग बॉस के निर्माताओं ने टीवी की इच्छाधारी नागिन को किया अप्रोच, जानें क्या मिला जवाब

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) को भी अप्रोच किया गया है.

Bigg Boss 14: बिग बॉस के निर्माताओं ने टीवी की इच्छाधारी नागिन को किया अप्रोच, जानें क्या मिला जवाब

Bigg Boss 14 के लिए इस एक्ट्रेस को किया गया अप्रोच

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं सुरभि ज्योति
  • नागिन 3 में आ चुकी हैं नजर
  • बिग बॉस 14 के लिए किया गया अप्रोच
नई दिल्ली:

लॉकडाउन की वजह से बेशक जिंदगी थमी हुई है, और शूटिंग बंद पड़ी है. लेकिन टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के निर्माता अपने 14वें सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश में लगे हुए हैं. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) को भी अप्रोच किया गया है. हालांकि यह खबरें आती रही हैं कि सुरभि ज्योति लगातार इस शो को करने से इनकार कर रही हैं. लेकिन निर्माताओं ने एक बार फिर उन्हें अप्रोच किया है. लेकिन इस बार अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए क्या रिप्लाई रहा है. 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) को एक बार फिर बिग बॉस से कॉल आई है. हालांकि इससे पहले एक इंटरव्यू में सुरभि ज्योति ने इशारा किया था कि वह शो में क्यों नहीं जाना चाहती हैं. सुरभि ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी रियलिटी शो कर पाऊंगी. मेरे में प्रतिस्पर्धा की भावना नहीं है. मुझे सिर्फ एक्टिंग करने में ही मजा आता है. और प्रेशर में तो मुझसे एक्टिंग भी नहीं होती है. मैं प्रेशर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती, मैं बहुत आराम से अपनी चीज करना पसंद करती हूं.' बता दें कि सुरभि ज्योंति 'कुबूल है' सीरियल के साथ अपनी पहचान कायम की थी, और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी तैयार हो गई थी. इसके बाद सुरभि नागिन सीरियल में भी नजर आईं, और वहां भी उनके काम की तारीफ हुई.

बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss) सीजन फरवरी में हुई खत्म हुआ है और यह काफी पॉपुलर भी रहा था. निर्माता पहले जैसी ही कामयाबी को दोहराना चाहते हैं, और टीवी के लोकप्रिय चेहरों को अपने शो में लाने की तैयारी कर रहे हैं. देखते हैं, आने वाले समय में सुरभि का क्या रिप्लाई रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com