Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली ने ली इतनी रकम और छोड़ दिया शो, जानें क्या है सच

Bigg Boss 14: खबर आ रही है कि निक्की सावंत बिग बॉस के ऑफर को एक्सेप्ट करके शो को छोड़ चुकी है. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली ने ली इतनी रकम और छोड़ दिया शो, जानें क्या है सच

Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली पैसे का बैग लेकर जा चुकी हैं!

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस 14 अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है, और 21 मार्च को फिनाले होने जा रहा है. फिनाले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं. इस तरह विजेता इन्हीं पांच में से होगा. लेकिन अब खबर आ रही है कि निक्की सावंत बिग बॉस के ऑफर को एक्सेप्ट करके शो को छोड़ चुकी है. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस (Bigg Boss) फैन पेजेस के मुताबिक, निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने छह लाख रुपये की रकम ले ली है और वह शो को अलविदा कह गई हैं. वैसे भी प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि अली गोनी निक्की तम्बोली को एक सूटकेस दिखाते हैं. घोषणा होती है कि निक्की छह लाख रुपये लेकर शो को छोड़ सकती हैं. इस तरह प्रोमो में इस ऑफर को देखा जा सकता है. वैसे भी बिग बॉस में अकसर ऐसा होता आया है कि कई कंटेस्टेंट पैसा लेकर शो को छोड़ जाते हैं. बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये का बैग लेकर चले गए थे. इस तरह बिग बॉस का आज का शो देखना मजेदार होगा.