Bigg Boss 14: अभिनव को बचाऊं या नहीं? इस बात को लेकर फूट-फूटकर रोने लगीं राखी सावंत

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Bigg Boss 14: अभिनव को बचाऊं या नहीं? इस बात को लेकर फूट-फूटकर रोने लगीं राखी   सावंत

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस 14 में असमंजस में फंसी राखी सावंत
  • वीडियो में फूट-फूटकर रोती आईं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में लगातार राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रही हैं. लेकिन उनका यह मनोरंजन घर के कंटेस्टेंट्स रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला को नागंवार गुजर रहा है. शो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत लगातार अभिनव शुक्ला के साथ फलर्ट कर रही हैं. जिसको लेकर वीकेंड का वार में काफी बवाल भी मचा. जहां रुबिना और अभिनव (Abhinav Shukla) ने राखी पर खूब आरोप लगा, वहीं, सलमान शो में राखी का समर्थन करते दिखे. 

अब हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनव का नाम एक पेपर पर लिखा है, जिसको लेकर बिग बॉस कहते हैं कि 'क्या इस सदस्य को आप सुरक्षित करना चाहती हैं या नहीं?' जिस पर राखी (Rakhi Sawant) असमंजस में पड़ जाती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) रोते हुए कहती हैं कि तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है अभिनव, मेरा दिल कह रहा है हां और दिमाग कह रहा है नहीं. मेरे हाथ क्यों कांप रहे हैं बिग बॉस. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत फूट-फूटकर रो रही हैं. हालांकि, यह तो बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा की राखी सावंत क्या फैसला लेती हैं.