कैप्टन बनीं राखी सावंत का घरवालों ने किया जीना मुश्किल, रोते हुई बोलीं- गलती हो गई बन कर...

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कैप्टन बनने के बाद से ही घरवालों के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं.

कैप्टन बनीं राखी सावंत का घरवालों ने किया जीना मुश्किल, रोते हुई बोलीं- गलती हो गई बन कर...

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant) को घरवालों ने किया परेशान

खास बातें

  • राखी सावंत बनीं घर की नई कैप्टन
  • राखी सावंत के खिलाफ हो गए घरवाले
  • एक्ट्रेस का घरवालों ने जीना किया मुश्किल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में आए दिन नई नई चीजें देखने को मिल रही हैं. हाल ही में घर से जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की विदाई हुई है तो वहीं राखी सावंत घर की नई कैप्टन बनीं हैं. लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कैप्टन बनने के बाद से ही घरवालों के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. राखी सावंत के प्रति घरवालों का रवैया देखकर कहा जा सकता है कि वह नहीं चाहते थे कि राखी सावंत घर की कैप्टन बनें. इतना ही नहीं, घरवालों ने राखी सावंत को इतना परेशान कर दिया कि वह फूट-फूटकर रोने भी लगीं, साथ ही कहती नजर आईं कि गलती कर दी घर का कैप्टन बनकर.


'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का यह वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) घरवालों से काम करने के लिए कहती हैं, लेकिन कोई भी उनकी बातें नहीं मानता है. वहीं, एजाज खान उनके मुंह पर कह देते हैं कि वह काम नहीं करेंगे. इसके साथ ही अर्शी खान भी राखी सावंत को परेशान करती हुई दिखाई देती हैं. यहां तक कि वह यह भी कहती हैं कि इस कैप्टन ने तो नाक कटवा दी. ऐसे में परेशान होकर राखी सावंत फूट-फूटकर रोने लगती हैं और कहती हैं कि गलती हो गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) इससे पहले 'बिग बॉस 1' में भी नजर आ चुकी हैं. इस सीजन में भी वह लोगों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. बिग बॉस से हाल ही में जैस्मीन भसीन बाहर हो गई हैं. जैस्मीन (Jasmin Bhasin) के घर से जाते ही अली गोनी फूट-फूटकर रोने लगे, वह इतने परेशान हो गए थे कि उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी. जैस्मीन के बाहर निकलने के बाद सलमान खान की भी आंखों में आंसू आ गए थे. जैस्मीन बसीन को न केवल टीवी कलाकारों का साथ मिला, बल्कि फैंस ने भी उन्हें खूब सपोर्ट किया.